December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

पान बहार विज्ञापन पर बोले पियर्स ब्रॉसनन- कैंसर से हुई थी पत्नी और बेटी की मौत, नहीं पता था तंबाकू निर्मित है प्रोडक्ट

उन्होंने कहा कि पान बहार ने करार का उल्लघंन करते हुए गलत तरीके से उन्हें तंबाकू-निर्मित माउथ 'फ्रेशनर सेमेत' अपने सभी प्रोडक्ट्स का ब्रांड एंबेसडर दिखाया है।

पान मसाला ब्रांड पान बहार के विज्ञापन में जेम्‍स बॉन्‍ड की भूमिका निभा चुके पियर्स ब्रोसनन के शामिल होने की खबर ने काफी लोगों को हैरत में डाला।

हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन मशहूर जेम्स बॉन्ड सीरीज में किए गए अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में वह पान बहार के विज्ञापन में दिखाए जाने के बाद सुर्खियों में थे। गुरुवार को पियर्स ब्रॉसनन ने एक बयान जारी किया है और पान बहार पर कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पान बहार ने करार का उल्लघंन करते हुए गलत तरीके से उन्हें तंबाकू-निर्मित माउथ ‘फ्रेशनर सेमेत’ अपने सभी प्रोडक्ट्स का ब्रांड एंबेसडर दिखाया है। उन्होंने कहा कि खुद कैंसर से उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी को खोया है, ऐसे में कैंसर के लिए जिम्मेदार उत्पाद का वह कैसे विज्ञापन कर सकते हैं। हॉलीवुड एक्टर पियर्स ने अपने बयान में अपनी गलती को मानते हुए दुख प्रकट किया है और इसके लिए पान बहार को जिम्मेदार बताया है।

पान बहार के विज्ञापन से सदमे में पियर्स ब्रॉसनन; कहा- ‘धोखे से करवाया गया विज्ञापन’

उन्होंने आरोप लगाया कि पान बहार ने भ्रामक मीडिया आउटलेट्स के जरिए यह गलतफहमी पैदा कर दी कि वह उनके ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं। पियर्स ब्रॉसनन ने यह एक्‍सक्‍लूसिव बयान पीपुल मैगजीन को दिया है। उसमें उन्‍होंने कहा है कि उनका कांट्रेक्‍ट एक उत्‍पाद के संबंध में था जिसमें तंबाकू, सुपारी और किसी अन्‍य हानिकारक सामग्री शामिल नहीं था।

लोकल ट्रेन में RPF जवानों और गुंडों के बीच हुई हाथापाई; सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Read Also: पान बहार के ऐड में नजर आए जेम्स बॉन्ड का रोल निभा चुके पियर्स ब्रॉसन, लोगों ने उड़ाया मजाक

बता दें कि भारत में तंबाकू उत्पादों के साथ साफ तौर पर लिखा होता है कि इनसे कैंसर का खतरा है। पियर्स ने अपने बयान में कहा, “पर्सनल लाइफ में भी पूछा जाए तो मैने खुद अपनी पहली पत्नी, बेटी और कई दोस्तों को कैंसर की वजह से खोया है। ऐसे में मैं सिर्फ ऐसे ही कार्यक्रमों के प्रति प्रतिबद्ध हैं जो स्‍वास्‍थ्‍य को सुधारने से संबंधित होते हैं।” बता दें कि हाल ही में पान मसाला ब्रांड पान बहार के विज्ञापन में दिखाई देने के बाद हॉलिवुड एक्टर का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया गया था।

Read Also: पान बहार चखने के बाद 2-3 कैन साथ ले गए पियर्स ब्रॉसनन, जानिए क्‍यों और कैसे ऐड के लिए हुआ जेम्‍स बॉन्‍ड का चयन

पान बहार के विज्ञापन बनाने वाली कंपनी डीडीबी मुद्रा नॉर्थ के क्रिएटिव हैड संबित मोहंती ने विज्ञापन के शूट के दौरान हुए कुछ किस्से भी साझा किए थे। उन्‍होंने बताया कि “जिस दिन शूट हुआ उस दिन पियर्स ब्रॉसनन ने पान मसाला टेस्‍ट भी किया था। ब्रॉसनन को यह पसंद आया और उन्‍होंने इसके कुछ कैन अपने पास रख लिए।” वीडियो में देखिए विज्ञापन:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 7:44 am

सबरंग