ताज़ा खबर
 

स्‍टार्टअप ओनर ने ब्‍लॉग ल‍िख बताया, कैसे ब‍िजनेस चमकाने के लिए न‍िवेशक के साथ बनाया शारीर‍िक र‍िश्‍ता

चेज ने लिखा है कि रात में 10 बजे तक शराब पीने के बाद निवेशक ने उसके हाथों को अपने हाथों में थाम लिया और कहा कि तुम्हें हमारे घर पर ही रात बितानी होगी।
पेरी चेज नाम की इस महिला उद्यमी ने लिखा है कि साल 2011 में उसने न्यू यॉर्क सिटी में अनरौल.मी का गठन कर अपने को गलत साबित कर लिया था।

समाज में एक तरफ जहां औरत, उसके शरीर और उसकी लैंगिक खूबियों को गहना समझा जाता है और उसकी हार हालत में रक्षा करने का उन्हें पाठ पढ़ाया जाता है, वहीं कुछ महिलाएं उन्हीं खूबियों की बदौलत तरक्की की सीढ़ी चढ़ने में यकीन रखती हैं। अमेरिकी शहर सैन फ्रांसिस्को की एक स्टार्टअप वूमेन ने ब्लॉग लिखकर बड़े ही ईमानदार तरीके से बताया है कि उसने कैसे अपने स्टार्टअप बिजनेस को चमकाने के लिए किसी इन्वेस्टर के साथ दोस्ती की, फिर सेक्स किया।

पेरी चेज नाम की इस महिला उद्यमी ने लिखा है कि साल 2011 में उसने न्यू यॉर्क सिटी में अनरौल.मी का गठन कर अपने को गलत साबित कर लिया था और इसकी वजह से वह परेशान रहती थी क्योंकि उसके पास न पैसा था, न आइडिया और न ही बिजनेस। इस वजह से वह जल्द ही सिलिकन वैली को छोड़ देना चाहती थी। वह एकांत में चली गई थी। उस वक्त उसके पास सिलिकन वैली में किसी से कोई खास संपर्क नहीं रह गया था। हालांकि, फिर से अनरौल.मी की शुरुआत किसी के सहयोग से की, जिसके पास पर्याप्त पैसे थे।

उद्यमी पेरी चेज लिखती हैं कि इसी दौरान उसकी मुलाकात एक ऐसे को-स्टार्टअप से हुई जो उसकी सोच, नजरिया और उद्देश्यों के बारे में जानता था। हालांकि वो इंजीनियर नहीं थी और न ही उनके पास कोई प्रोडक्ट था। बावजूद इसके उसने आगे बढ़ने को प्रेरित किया। बतौर चेज, को-स्टार्टअप ने एक निवेशक से सही समय पर सही परिचय कराकर दो मिलियन डॉलर की कमाई करा दी। चेज लिखती हैं कि उस को-स्टार्टअप दोस्त की मदद से एक रात रेस्टोरेन्ट में निवेशक से मिलने का प्रोग्राम बना। उस दिन वो बहुत उत्साहित थीं। उसी रात दोनों ने एक-दूसरे का फोन नंबर एक्सचेंज किया। फिर दोनों के बीच टेक्स्ट चैट होने लगा। फिर दोनों ने ड्रिंक पर मिलने का प्लान बनाया।

चेज ने लिखा है कि रात में 10 बजे तक शराब पीने के बाद निवेशक ने उसके हाथों को अपने हाथों में थाम लिया और कहा कि तुम्हें हमारे घर पर रात बितानी होगी। चेज ने थोड़ी देर तक शरारत के बाद आखिरकार हामी भर दी। चेज लिखती हैं कि इनके पीछे उनके पास एक खास एजेंडा था। उनकी नजर में यह मुलाकात बिजनेस मीटिंग थी। और इस लिहाज से वह और ज्यादा कॉन्फिडेन्ट हो जाना चाहती थी। चेज ने लिखा है कि बिजनेस में स्त्री शरीर और उसके गुणों का इस्तेमाल करना उनके लिए ना तो नया था और ना ही इसमें शर्म महसूस हो रही थी।

चेज ने लिखा है कि थोड़ी ही देर के बाद निवेशक ने उनके हाथों में हाथ रखते हुए कहा कि वो इसके बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए इन्ट्रेस्टेड है और दिमाग में इसे लॉक कर दिया है। चेज ने इसके बाद कुछ प्रोफेशन की बात करनी चाही लेकिन निवेशक ने उसमें रूचि नहीं दिखाई। इसके बाद दोनों ने थोड़ी और ड्रिंक ली फिर आपसी सहमति से सेक्स किया। हालांकि, चेज लिखती हैं कि उन्हें बचपन से ही बताया गया कि खूबसूरती और औरत होना हमारी सबसे बड़ी ताकत है,बावजूद मैंने इसका इस्तेमाल किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.