ताज़ा खबर
 

पठानकोट हमला: शरीफ ने माना कि भारत-पाक रिश्‍तों पर पड़ा असर, जल्‍द जांच पूरी करने का दिया भरोसा

शरीफ ने संकल्प लिया कि पाकिस्तान जैश ए मोहम्मद आतंकवादियों द्वारा पठानकोट वायु सेना ठिकाने पर दो जनवरी को हुए हमले में अपनी सरजमीं के कथित इस्तेमाल को बेनकाब करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा।
Author लाहौर | January 30, 2016 19:31 pm
शरीफ ने कहा, ‘‘यदि हमले में हमारी सरजमीं का इस्तेमाल हुआ है तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि इसे बेनकाब किया जाए। हम इसे करेंगे और चल रही जांच पूरी होगी।’’

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को कहा कि पठानकोट आतंकवादी हमले की जांच उनका देश जल्द ही पूरी कर लेगा। इस हमले का भारत के साथ वार्ता पर नकारात्मक असर पड़ा है।

शरीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की यात्रा के बाद भारत के साथ वार्ता ‘‘सही दिशा में बढ़ रही है’’ लेकिन उन्होंने अफसोस जताया कि हमले ने वार्ता प्रक्रिया में खलल डाला। शरीफ ने संकल्प लिया कि पाकिस्तान जैश ए मोहम्मद आतंकवादियों द्वारा पठानकोट वायु सेना ठिकाने पर दो जनवरी को हुए हमले में अपनी सरजमीं के कथित इस्तेमाल को बेनकाब करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा। शरीफ ने कहा, ‘‘यदि हमले में हमारी सरजमीं का इस्तेमाल हुआ है तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि इसे बेनकाब किया जाए। हम इसे करेंगे और चल रही जांच पूरी होगी।’’ उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को शिकस्त दिया जा रहा और वे हताश हैं। वे लोग अपनी मौजूदगी महसूस कराने के लिए अलग थलग हरकतें कर रहे हैं। बाकी बचे हुए आतंकवादियों का भी सफाया कर दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Manjit singh
    Jan 30, 2016 at 2:36 pm
    थैंक्स शरीफ जी, मैं सोचता हूँ के इंडिया एंड पाकिस्तान दोनों मूलक दोस्त बन के रहे
    Reply
सबरंग