December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

तोते ने मालकिन से की पति और नौकरानी के अफेयर की चुगली, पुलिस के पास पहुंची महिला

कहा जाता है कि तोता इंसान का भविष्य बता सकता है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये बता पाना तो मुश्किल है लेकिन कुवैत में एक मामला जरुर सामने आया है, जिसमें तोते ने पति के अफेयर के बारे में बताकर महिला का फ्यूचर खराब होने से बचा लिया।

Representational Image

कहा जाता है कि तोता इंसान का भविष्य बता सकता है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये बता पाना तो मुश्किल है लेकिन कुवैत में एक मामला जरुर सामने आया है, जिसमें तोते ने महिला के सामने उसके पति की पोल खोल दी। अरब टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला के पति का उसकी नौकरानी से अफेयर चल रहा था। यह मामला उस समय सामने आया जब तोता महिला के सामने अपने मालिक द्वारा की गई फ्लर्ट और अडल्ट कॉमेंट्स जैसी बातों को कहने लगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को विश्वास था कि तोता उसके पति की गुप्त मुलाकातों का खुलासा कर सकता है जो कि कुवैत में गैर-कानूनी है।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला तोते को लेकर पुलिस के पास पहुंच गई और पति के खिलाफ व्यभिचार की शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, कुवैत अथॉरिटीज ने तोते की गवाही को मानने से इंकार कर दिया है क्योंकि तोते ने यह बात कहा सनी है इसे साबित करना मुमकिन नहीं है। उनका कहना है कि तोता टेलीविजन और रेडियो पर जो कुछ भी देखता है वह उन पंक्तियों को उठा सकता है। बता दें कि कुवैल में व्यभिचार गैर कानूनी है और अगर व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उसे सजा मिलती है।

READ ALSO: दूसरी शादी से बचने के लिए युवक ने लगाई अनोखी तरकीब, काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट

गौरतलब है कि इससे पहले तोते द्वारा मर्डर के केस में गवाही देने की बात सामने आई थी। मामला मार्टिन डुरम नाम के व्यक्ति की हत्या से जुड़ा था, जिनकी मई 2015 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी दौरान मार्टिन के साथ ही उनकी पत्नी को भी अज्ञात हत्यारों ने गोली मार दी थी, लेकिन उनकी जैस-तैसे जान बच गई। मार्टिन के पेरेंट्स का मानना है कि मार्टिन के पालतू तोते ‘बड’ को पता है कि हत्या किसने की है। उन्होंने बताया कि शायद तोते ने हत्या होते देखी और हत्यारे के सामने मार्टिन के आखिरी शब्दों को सुन लिया। उन्होंने तोते का एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें तोता कह रहा है ‘Don’t f***king Shoot’। इसी वजह से इसी अनोखे गवाह के चलते इस केस को दुनियाभर में चर्चा मिली थी।

READ ALSO: पृथ्वी पर मिला अनोखा जीव, इसके हैं 4 प्राइवेट पार्ट और 414 पैर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 8:10 pm

सबरंग