ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान में साल की खूनी शुरुआत: 20 दिन में आतंकी हमलों में गईं 60 जानें, पर सुरक्षा एजेंसियां थपथपा रहीं पीठ

खुफिया एजेंसियों को डर है कि अभी और खून बहेगा। इससे भी ज्‍यादा खतरनाक हमले होंगे। लेकिन राष्‍ट्रीय स्‍तर पर सुरक्षा एजेंसियां अपनी सफलता का शानदार रिकॉर्ड दर्ज कर रही हैं।
आतंकियों ने 20 जनवरी को बाचा खान यूनिवर्सिटी पर हमला किया था जिसमें 20 लोगों की मौत हुई थी। (Photo:AP)

पाकिस्‍तान में इस साल आतंकी हमलों में रोज तीन के औसत से लोगों की जानें गई हैं। साल के शुरुआती 20 दिनों में आतंकी हमलों में 60 लोग मारे गए। 30 लोग तो 19 और 20 जनवरी को ही मारे गए। 20 जनवरी को बच्‍चा खान यूनिवर्सिटी पर हुए हमले में 20 लोगों की मौत हुई। एक दिन पहले जमरुद में आत्‍मघाती धमाके में 10 लोगों की जान गई थी।

Read AlsoBacha Khan University attack: पिस्‍टल थामे आतंकियों से मोर्चा लेते शहीद हुआ केमेस्‍ट्री लेक्‍चरर

खुफिया एजेंसियों को डर है कि अभी और खून बहेगा। इससे भी ज्‍यादा खतरनाक हमले होंगे। लेकिन राष्‍ट्रीय स्‍तर पर सुरक्षा एजेंसियां अपनी सफलता का शानदार रिकॉर्ड दर्ज कर रही हैं। उनके आंकड़ों के मुताबिक आतंकी हमलों की संख्‍या में 60 फीसदी की कमी हुई है।

Read Alsoपाकिस्‍तान: ईशनिंदा का आरोप लगा तो 15 साल के लड़के ने हाथ काटकर धर्मगुरु को प्‍लेट में किया पेश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. H
    Harish Nandan
    Jan 21, 2016 at 7:31 am
    पाकिस्‍तानियों को लाशें उठाने और पाकिस्‍तानी सुरक्षा बलों को शाबासी देने का अभी बहुत मौका आयेगा अभी तो पाकिस्‍तान को दर्द देने का अभियान चालु हुआ है आगे आगे देखो अभियान की सफलता पाकिस्‍तान को कब्रिस्‍तान बनाने में ही है
    Reply
सबरंग