ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान: लड़के ने पड़ोसी की मुर्गी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा अपने सेक्सुअल फ्रस्टेशन के चलते किया।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक 14 सेल के नाबालिग को एक मुर्गी के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाहौर से लगभग 200 किलोमीटर दूर हफीजाबाद के रहने वाले मनसाब अली ने पुलिस थाने में अपने पड़ोसी अंसार हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मनसाब का कहना है कि उसके पड़ोसी अंसार ने उसकी मुर्गी के साथ दुष्कर्म कर उसे मारा डाला। मनसाब की तरफ से दो चश्मदीद भी थाने पहुंचे थे। मनसाब की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अंसार को गिरफ्तार कर लिया है। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी का मेडिकल परिक्षण कराया जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि उसने मुर्गी के साथ दुष्क्रम किया जिसके चलते मुर्गी की मौत हो गई।

मेडिकल परिक्षण सामने आने के बाद आरोपी अंसार ने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। अंसार ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा अपने सेक्सुअल फ्रस्टेशन के चलते किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.