ताज़ा खबर
 

पाक पुलिस ने कांदील की बहन एवं एक अन्य रिश्तेदार को किया गिरफ्तार

पाकिस्तानी पुलिस ने सोशल मीडिया सेलेब्रिटी कांदील बलोच की हत्या में ‘संभावित संलिप्तता’ को लेकर उनकी बहन और एक अन्य रिश्तेदार को सोमवार (25 जुलाई) को गिरफ्तार किया।
Author लाहौर | July 25, 2016 22:57 pm

पाकिस्तानी पुलिस ने सोशल मीडिया सेलेब्रिटी कांदील बलोच की हत्या में ‘संभावित संलिप्तता’ को लेकर उनकी बहन और एक अन्य रिश्तेदार को सोमवार (25 जुलाई) को गिरफ्तार किया। कांदील को उसके भाई ने परिवार के ‘सम्मान’ की रक्षा के नाम पर मार डाला था।
जांच अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांदील की बहन शहनाज और एक अन्य रिश्तेदार हक नवाज को उनकी हत्या के मामले की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है। ’’
कांदील को 16 जुलाई को लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुलतान में उनके भार्ई मुहम्मद वसीम ने परिवार के सम्मान को ठेस पहुंचाने के आरोप में हत्या कर दी थी।
आज न्यायिक मजिस्ट्रेट ने वसीम की पुलिस हिरासत पूछताछ के वास्ते अगले तीन दिनों के लिए बढ़ा दी।
वसीम ने अपने इकबालिये बयान में दावा किया कि उसने अकेल ही कार्रवाई की और सम्मान के नाम पर गला घोंटकर अपनी बहन को मार डाला।
हालांकि पुलिस कांदील की हत्या में शहनाज और हक नवाज की संभावित संलिप्तता को लेकर उनकी भी जांच कर रही है। पुलिस ने वसीम का पोलीग्राफ और डीएनए परीक्षण भी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.