May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

आतंकवाद की जननी बताने पर पाकिस्तान बोला, नरेंद्र मोदी ब्रिक्स देशों को गुमराह कर रहे हैं

सरताज अजीज ने यह भी आरोप लगाया कि भारतीय नेतृत्व जम्मू-कश्मीर में अपनी निर्ममता को छिपाने के लिए व्यग्रता से प्रयास कर रहा है।

Author इस्लामाबाद | October 17, 2016 11:45 am
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों पर सलाहकार सरताज अजीज। (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान के ‘आतंकवाद की जननी’ होने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने रविवार (16 अक्टूबर) को आरोप लगाया कि भारतीय नेता इस मुद्दे पर ब्रिक्स देशों को ‘गुमराह’ कर रहे हैं। अजीज ने कहा, ‘श्री मोदी अपने ब्रिक्स और बिम्सटेक सहयोगियों को गुमराह कर रहे हैं।’ उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भारतीय नेतृत्व जम्मू-कश्मीर में ‘अपनी निर्ममता को छिपाने के लिए व्यग्रता से प्रयास कर रहा है।’ अजीज ने कहा कि आतंकवाद की निंदा करने में पाकिस्तान ब्रिक्स और बिम्सटेक के सभी सदस्यों के साथ है तथा वह ‘पाकिस्तान की धरती पर भारतीय राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ सहित’ बिना किसी भेदभाव के आतंकवाद की समस्या से मुकाबला करने के लिए अपनी पूरी प्रतिबद्धता जताता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 11:39 am

  1. No Comments.

सबरंग