December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

ईलाज के दौरान हुई बिल्ली की मौत तो डॉक्टर पर ठोका 2.5 करोड़ रूपए का मुकदमा

स्थानीय अदालत को दिए गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिल्ली की मौत का कारण उसका बहुत ठंडक में रहना, निर्जलीकरण और भूखा रहना बताया गया है।

Author इस्लामाबाद | November 23, 2016 20:52 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Photo Source: Pixabay)

पाकिस्तान की एक महिला ने पशुचिकित्सक पर मुकदमा कर उससे 2.5 करोड़ रूपए का मुआवजा मांगते हुए, आरोप लगाया है कि उनकी लापरवाही के कारण उसकी दो महीने की बिल्ली मर गई। बिल्ली की मालकिन और पेशे से वकील सुनदस हुरैन ने कहा कि वह बिल्ली को सामान्य जांच के लिए यहां डॉक्टर फैसल खान की क्लिनिक ले गई थी। हुरैन ने कहा, ‘मेरी बिल्ली को भर्ती कर लिया गया और मुझसे अगले दिन आने को कहा।’

डॉन की खबर के अनुसार, उसी दिन शाम में महिला क्लिनिक से अपनी बिल्ली को घर ले आई, लेकिन वह शाम में बीमार हो गई। वह बिल्ली को दूसरे डॉक्टर के पास ले गई, लेकिन उसकी मृत्यु हो गयी।

महिला का कहना है, ‘डॉक्टर राणा में मुझे बताया कि बिल्ली को कम तापमान में रखा गया था, जो स्तनपायी के लिए सही नहीं है। इसलिए मेरी बिल्ली मर गई।’ स्थानीय अदालत को दिए गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिल्ली की मौत का कारण उसका बहुत ठंडक में रहना, निर्जलीकरण और भूखा रहना बताया गया है। महिला ने डॉक्टर खान और उनके एक कर्मचारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनसे 2.5 करोड़ पाकिस्तानी रूपए का मुआवजा मांगा है। उन्होंने सभी आरोपियों को जेल भेजने की भी मांग की है।

वीडियो में देखें- प्रेस से एटीएम तक: जानिए कैसे सफर करता है आपका पैसा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 8:52 pm

सबरंग