ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान: कोयला खदान में विस्फोट, 6 की मौत

पाकिस्तान के ओरकजई कबायली इलाके में गुरुवार को कोयला खान में हुए विस्फोट के कारण छह लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, खदान के एक अधिकारी ने बताया, ओरकजई एजेंसी के डोली इलाके में विस्फोट हुआ। यह विस्फोट गैस लीक होने की वजह से हुआ। अधिकारी […]
Author January 15, 2015 17:59 pm
पाकिस्तान में कोयला खदान में विस्फोट, छह की मौत

पाकिस्तान के ओरकजई कबायली इलाके में गुरुवार को कोयला खान में हुए विस्फोट के कारण छह लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, खदान के एक अधिकारी ने बताया, ओरकजई एजेंसी के डोली इलाके में विस्फोट हुआ। यह विस्फोट गैस लीक होने की वजह से हुआ।

अधिकारी ने बताया कि राहत टीम ने घटनास्थल से शवों और घायल लोगों को निकाला है। घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

घटना में मारे गए लोग खैबर पख्तूनख्वा के स्वात घाटी से ताल्लुक रखते थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में करीब 300 कोयला खदान हैं और ऐसी घटनाएं पहले भी हुई हैं।

पिछले सप्ताह खदान में हुए विस्फोट में तीन श्रमिकों की मौत हो गई थी। कर्मचारियों ने खदान में सुरक्षा के उचित व्यवस्था न होने की शिकायत की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग