ताज़ा खबर
 

Pak vs Ind: पाकिस्तान सिंगर पर देश का राष्ट्रगान गलत गाने का आरोप, आलोचना के बाद मांगी माफी

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को हुए टी-20 क्रिकेट मैच से पहले पाकिस्तानी सिंगर शफाकत अली द्वारा देश का राष्ट्रगान गलत तरीके से गाए जाने के आरोप लगे हैं।
Author इस्लामाबाद | March 21, 2016 14:48 pm
मैच से पहले भारत का राष्ट्रगान अभिनेता अमिताभ बच्चन और पाकिस्तान का राष्ट्रगान पाकिस्तानी गायक शफाकत अमानत अली ने गाया था। (Photo Source:ICC)

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को हुए टी-20 क्रिकेट मैच से पहले पाकिस्तानी सिंगर शफाकत अली द्वारा देश का राष्ट्रगान गलत तरीके से गाए जाने के आरोप लगे हैं। यह आरोप पाकिस्तानी फैंस ने लगाया है। इसको लेकर फैंस ने ट्विटर पर अपनी भड़ास भी निकाली। गलत तरीके से राष्ट्रगान गाए जाने के आरोप लगने के बाद उन्होंने अपने फैंस से ट्विटर पर मांफी मांगी है। मैच से पहले भारत का राष्ट्रगान अभिनेता अमिताभ बच्चन और पाकिस्तान का राष्ट्रगान पाकिस्तानी गायक शफाकत अमानत अली ने गाया था। इसके बाद यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

Read Also: अमिताभ बच्चन ने भारत का और शफाकत अमानत अली ने पाकिस्तान का गाया राष्ट्रगान, देखें तस्वीरें

ट्विटर पर उनकी आलोचना करते हुए एक यूजर्स ने कहा है कि उनसे अच्छा राष्ट्रगान को एक बच्चा गा लेता। हालांकि, अली ने राष्ट्रगान के पंक्तियां भूलने के आरोप का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि, मैं स्वीकार करता हूं कि उस दौरान कुछ ऑडियो और तकनीकी गड़बड़िया हुईं थीं, जो कि लिरीकल खामियां हैं। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं अपने प्यारे कौमी तराने को भूला नहीं था।’ साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों का उनमें भरोसा न देख कर बहुत दुख हुआ।

जहां कुछ यूजर्स ने अली की आलोचना की, वहीं कईयों ने अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की। यूजर्स ने कहा कि मैं बिना रिहर्सल के आपसे अच्छा राष्ट्रगान गा सकता हूं। शेम ऑन यू शफाकत अली। आपने अपनी गंदी आवाज के साथ जो राष्ट्रगान गाया है, उसने हमारा सिर नीचा कराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग