ताज़ा खबर
 

ओरलैंडों हमलाः बराक ओबामा ने स्थगित किया हिलेरी क्लिंटन के साथ अपना पहला कैंपेन

ओबामा ने हाल ही में टीवी पर प्रसारित उनके एक संदेश के माध्यम से कहा था कि ओरलेंडों के गे क्लब में हुए हमले जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई है, की आतंकी गतिविधि को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।
Author वाशिंगटन | June 13, 2016 06:43 am
अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा। (एपी फाइल फोटो)

ओरलैंडो हमले के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ हिलेरी क्लिंटन का पहला कैंपेन व्हाइट हाउस की ओर से स्थगित कर दिया है। गौरतलब है कि क्लिंटन नवंबर में होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में दावेदार हैं और बुधवार (15 जून) को विस्कॉन्सिन स्टेट में ओबामा के साथ अपना पहला साथ कैंपेन करने जा रही थीं।

व्हाइट हाउस की ओर से जारी किए गए बयान में भी इस बात का जिक्र किया गया है ग्रीन बे, विस्कॉन्सिन में बुधवार को राष्ट्रपति का जाना स्थगित कर दिया गया है।

ओबामा ने हाल ही में टीवी पर प्रसारित उनके एक संदेश के माध्यम से कहा था कि ओरलेंडों के गे क्लब में हुए हमले जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई है, की आतंकी गतिविधि को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। 29 वर्षीय संदिग्ध बंदूकधारी ओमर मतीन की इससे पहले इस्लामिक स्टेट के साथ संपर्क में रहने की आशंका के चलते एफबीआई द्वारा जांच की जा चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग