ताज़ा खबर
 

FBI के राडार पर था फ्लोरिडा के नाइट क्‍लब में गोलियां बरसाने वाला उमर मतीन , पिता ने मांगी माफी

फ्लोरिडा के ओरलैंडो स्थित एक ‘गे क्लब’ में हथियारों से लैस एक हमलावर ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं थी जिसमें 50 लोगों की जान चली गई थी।
Author वॉशिंगटन | June 13, 2016 08:40 am
ओरलैंडो के मेयर के मुताबिक इस हमले में करीब 50 लोग मारे गए जबकि 53 लोग घायल हुए हैं।

अमेरिका के ऑरलैंडो में एक गे नाइट क्‍लब में अंधाधुंध फायरिंग कर 50 लोगों की जान लेने वाला उमर मतीन अमेरिकी जांच एजेंसियों के राडार पर था। ऐसा दावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया है। The Daily Beast ने एक जांच एजेंसी के सूत्र के हवाले से लिखा है, “वह (मतीन) जाना-पहचाना चेहरा है। वह पहले हमारे राडार पर रह चुका है।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मतीन 2013 में जांच एजेंसियों की नजर में आया, फिर 2014 में उसका नाम फिर जांच एजेंसियों के पास पहुंचा। इसी समय FBI ने मतीन के बारे में जांच शुरू की लेकिन जब आगे जांच करने लायक कुछ हाथ नहीं लगा तो केस बंद कर दिया गया।

READ MORE: ओरलैंडो हमले को ट्रंप ने बताया संभावित आतंकी हमला तो हिलेरी ने कहा- अमेरिका की सबसे दर्दनाक घटना

READ ALSO: अमेरिका: नाइट क्‍लब हमले की दहशत, प्रत्‍यक्षदर्शी बोला- मैं यही दुआ करता रहा कि कोई गोली मुझे ना लगे

फ्लोरिडा के गवर्नर रॉक स्‍कॉट ने इस पूरी घटना को आतंकवादी घटना करार दिया है। मतीन के पिता ने इस नरसंहार के लिए माफी मांगी है।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, “हमारा कहना है कि हम पूरी घटना के लिए माफी मांगते हैं। हमें नहीं पता था कि वह ऐसा कुछ करने वाला है। पूरे देश की तरह हमें भी झटका लगा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग