December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

अब तक की सबसे महंगी शादी? दुल्हन ने पहनी चार करोड़ की ड्रेस, तीन करोड का लगवाया एंटरटेनमेंट सेट

दुल्हन ने शादी से पहले भी अपनी दोस्तों के साथ पार्टी की थी।

शादी में दूल्हा और दुल्हन। (Photo Source: Instagram)

मास्को में एक तेल कारोबारी ने अपनी बेटी की शादी में करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। तेल कारोबारी इलखोम शोकिरोवा की बेटी मदिना शोकिरोवा की शादी हाल ही में मास्को में हुई है। शादी में दुल्हन ने ब्रिटिश डिजाइनर राल्फएंड रुस्सो की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की कीमत करीब 4,23,47,922 रुपए थे। इसके साथ शादी में एंटरटेनमेंट का जो सेट लगाया था, उस पर करीब 3.17 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। शादी का फंक्शन मास्को के आलीशान होटल रेडिसन रॉयल कांग्रेस पार्क होटल में किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में करीब 900 लोग मेहमान पहुंचे थे। दुल्हन ने मेहमानों का स्वागत वहीं चार करोड़ की कीमत वाला गाउन पहनकर किया। इस गाउन को हीरे-मोती और चांदी से जड़ा हुआ था। इसके अलावा शादी में 10 फीट लंबा केक भी देखने को मिला। यह केक पूर्व बॉक्सर रेनट अग्जामॉव ने बनाया था।

वीडियो-उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता जानना मतदाता का मौलिक अधिकार; गलत जानकारी देने पर रद्द होगा चुनाव

शादी से पहले मदिना ने मार्बेल्ला में स्पैनिश टॉउन में अपने दोस्तों के साथ पार्टी भी की थी। यहां वह अपने दोस्तों के साथ प्राइवेट जेट में उड़ान भरकर पहुंची थीं। दुल्हन का परिवार मीडिया से दूरी बनाए हुए था। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन के पिता का उज्बेकिस्तान में लग्जरी होटल है और इसके अलावा एक शॉपिंग सेंटर में 65 फीसदी शेयर हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनके मास्कों में भी कई होटलों में शेयर हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 1:54 pm

सबरंग