ताज़ा खबर
 

अमेरिका में गुरुद्वारा में भिड़ा दो समूह, कई लोग घायल, सामने आया VIDEO

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह मामला उत्तरी कैलिफोर्निया के टरलक शहर के एक प्रसिद्ध गुरुद्वारा का है और झड़प का एक वीडियो सार्वजनिक होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।
Author सैन फ्रांसिस्को | January 13, 2016 21:12 pm
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह मामला उत्तरी कैलिफोर्निया के टरलक शहर के एक प्रसिद्ध गुरुद्वारा का है और झड़प का एक वीडियो सार्वजनिक होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया। (फोटो यूट्यूब)

नेतृत्व विवाद को लेकर कैलिफोर्निया के एक गुरुद्वारा में सिखों के दो समूहों के बीच हुई झड़प में कई लोग घायल हो गये। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह मामला उत्तरी कैलिफोर्निया के टरलक शहर के एक प्रसिद्ध गुरुद्वारा का है और झड़प का एक वीडियो सार्वजनिक होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।

सीबीएस न्यूज की मंगलवार की रिपोर्ट के अनुसार झड़प शुरू होने के तुरंत बाद इसे खत्म करने के लिए पुलिस को बुलाया गया। वीडियो में सिख एक-दूसरे पर घूंसा मारते हुए दिख रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से खबर में कहा गया है कि कुछ सिखों के पास कृपाण थे। हाथापाई शुरू होने के समय गुरुद्वारा के भीतर मौजूद हरिंदर तूर के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरुद्वारा के नेतृत्व को लेकर कई धड़ों में वर्षों से चल रहा विवाद रविवार को गरमा गया।

आपसी झड़प में कई लोगों को मामूली चोटें आयीं और उन्हें निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया। टरलक पुलिस ने कहा है कि इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग