December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

नवाज़ शरीफ़ ने सूचना मंत्री को किया बर्खास्त, पाक सरकार-सेना में मतभेद की ख़बरें मीडिया में हुई थी लीक

मंत्री राशिद शरीफ के करीब सहयोगी हैं और खबरों के मुताबिक उनकी मंजूरी के बिना सेना विरोधी सूचना मीडिया को लीक नहीं की जा सकती।

Author लाहौर | October 29, 2016 20:31 pm
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (AP File Photo)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सेना को समर्थन को लेकर असैन्य और सैन्य नेतृत्व के बीच मतभेद के बारे में हाल में मीडिया में लीक हुई खबर के चलते शनिवार (29 अक्टूबर) को अपने सूचना मंत्री परवेज राशिद को बर्खास्त कर दिया। प्रधानमंत्री के प्रवक्ता मुसादीक मलिक ने इस बात की पुष्टि की है कि एक उच्च स्तरीय राष्ट्रीय सुरक्षा बैठक की संवेदनशील लीक के मामले में शुरूआती साक्ष्य राशिद के खिलाफ हैं। मलिक ने बताया कि जांच कार्य जारी है। विवादास्पद प्रकरण में जांच आखिरी चरण में है और इसे कुछ दिनों में मीडिया से साझा किया जाएगा। डॉन अखबार के संवाददाता से संवेदनशील सूचना लीक करने के लिए कौन जिम्मेदार है उसका जल्द पता चल जाएगा। राशिद शरीफ के करीब सहयोगी हैं और खबरों के मुताबिक उनकी मंजूरी के बिना सेना विरोधी सूचना मीडिया को लीक नहीं की जा सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 29, 2016 8:31 pm

सबरंग