ताज़ा खबर
 

ली की अंतिम यात्रा में शामिल होने सिंगापुर पहुंचे नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिंगापुर के संस्थापक और पहले प्रधानमंत्री ली कुआन यू के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रविवार को यहां पहुंच गए। 91 वर्षीय ली का 23 मार्च को निमोनिया के कारण निधन हो गया था। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी आज ली के अंतिम संस्कार में […]
Author March 29, 2015 09:55 am
ली के अंतिम संस्कार में मौजूद रहेंगे मोदी समेत कई दिग्गज (फ़ोटो-पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिंगापुर के संस्थापक और पहले प्रधानमंत्री ली कुआन यू के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रविवार को यहां पहुंच गए। 91 वर्षीय ली का 23 मार्च को निमोनिया के कारण निधन हो गया था।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी आज ली के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। ली के निधन के बाद अपने शोक संदेश में मोदी ने कहा था, दूरदर्शी राजनेता और नेताओं के बीच शेर, ली कुआन यू का जीवन हर किसी को मूल्यवान पाठ पढ़ाता है। उनके निधन की खबर उदास करने वाली है।

मोदी के अलावा कई विश्व नेताओं के ली के अंतिम संस्कार में शामिल होने की उम्मीद है जिनमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति पार्क ग्यून हेई, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री टोनी अबोट, इंडोनेशियाई राष्ट्रपति जोको विदोदो तथा मलेशियाई सम्राट अब्दुल हलीम शाह के नाम प्रमुख हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.