ताज़ा खबर
 

ड्राइविंग के दौरान फोन चलाती पकड़ी गई मुस्लिम महिला, बोली- दांत दर्द ठीक करने के लिए सुन रही थी कुरान

नीदरलैंड में एक महिला पर कार ड्राइविंग के दौरान फोन पर बात करने और सीट बेल्ट न लगाने के कारण फाइन लगाया गया।
Author एम्स्टर्डम | September 7, 2016 18:39 pm
प्रतीकात्मक चित्र (AP Photo)

नीदरलैंड में एक महिला पर कार ड्राइविंग के दौरान फोन पर बात करने और सीट बेल्ट न लगाने के कारण फाइन लगाया गया। जब पुलिस ने उस फाइन लगाया तो उसने जो कारण बताया उसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। महिला ने कहा कि उसके दांतों में दर्द है और उसे कम करने के लिए फोन पर कुरान सुन रही थी। यही नहीं महिला ने धार्मिक आधार पर पुलिस ऑफिसर पैट्रिक वरमेलन से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया है। महिला को कान में फोन लगाए और सीट बेल्ट न पहने हुए पकड़ा था।

डेली मेल के मुताबिक पकड़े जाने के बाद महिला ने कहा कि वो फोन पर बात नहीं कर रही थी। महिला ने कहा कि कुरान दांत दर्ज के इलाज के लिए सबसे कारगार तरीका है, इसलिए वो कुरान सुन रही थी। साथ ही सीट बेल्ट न पहनने को लेकर उसने दावा कि मेडिकल कारणों से डॉक्टर ने उसे सीट बेल्ट बांधने से मना किया है। यह पूरी घटना डॉक्यूमेंट्री बना रहे एक फिल्म क्रू के कैमरे में कैद हो गई।

हालांकि महिला की दलीलों का पुलिस पर कोई असर नहीं हुआ और उसके ऊपर ड्राइविंग के दौरान बिना हैडफोन गाड़ी चलाने के लिए फाइन लगा दिया गया। साथ ही पुलिस सिस्टम के रिकॉर्ड में दर्ज कर लिया गया कि महिला डॉक्टर ने नोट का इस्तेमाल करते हुए धोखे देने की कोशिश की। महिला के ऊपर 230 यूरो का फाइन लगाया गया है। साथ ही ऑफिसर ने बताया कि महिला को यह सीख भी मिल गई होगी एक एस्प्रीन दर्द में कुरान से ज्यादा काम करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.