ताज़ा खबर
 

पाक के EX प्रेसीडेंट मुशर्रफ ने कहा, आतंकवादी हैं बलूच नेता बुगती, शरण न दे भारत

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि बलूच नेता ब्रह्मदाग बुगती एक आतंकवादी है और भारत उसे शरण न दे।
Author लाहौर | September 21, 2016 10:12 am

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि बलूच नेता ब्रह्मदाग बुगती एक आतंकवादी है और भारत उसे शरण न दे। मुशर्रफ ने भारत पर आतंकवाद के मामले में दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया। जनरल (सेवानिवृत्त) मुशर्रफ की टिप्पणी उन खबरों के बाद आई है, जिसमें कहा गया है कि बुगती ने औपचारिक रूप से भारत में राजनीतिक शरण मांगी है और नई दिल्ली उन्हें शरण देने को इच्छुक है।

मुशर्रफ ने सीएनएन-न्यूज18 चैनल से कहा कि वह (बुगती) एक आतंकवादी है। भारत को उसे शरण नहीं देना चाहिए। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ ने आतंकवाद के मामले में भारत पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा कि आप (भारत) नहीं कह सकते कि आपका आतंकवादी एक आतंकवादी है, लेकिन हमारा आतंकवादी एक आतंकवादी नहीं है।

मुशर्रफ ने रविवार को उड़ी में हुए हमले में पाकिस्तानी सेना की किसी भूमिका से इंकार किया और पाकिस्तान पर किसी सैन्य हमले की स्थिति में भयानक परिणामों की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आप जो करेंगे (यदि भारतीय सेना हमला करती है), उसके लिए आप (भारत) को भी उसका सामना करने को तैयार रहना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.