ताज़ा खबर
 

डॉक्‍टर का दावा: वेश्‍यालयों में जाते थे माइकल जैक्‍सन, इस मशहूर एक्‍ट्रेस से करना चाहते थे शादी

डॉक्‍टर कॉनरेड मुर्रे 2011 में जैक्‍सन की मौत से पहले तीन साल तक उनके डाॅक्‍टर थे। उन्‍होंने एक किताब लिखी है।
Author नई दिल्‍ली | July 17, 2016 20:41 pm
(Source: Social Media)

पॉप स्‍टार माइकल जैक्‍सन की मौत का आरोप झेलने वाले डॉक्‍टर ने दावा किया है जैक्‍सन 11 साल की अभिनेत्री एम्‍मा वॉटसन से शादी करना चाहते थे। डॉक्‍टर कॉनरेड मुर्रे के मुताबिक, शादी के लिए जैक्‍सन की पहली पसंद उनके दोस्‍त मार्क लेस्‍टर की बेटी हैरियट थी, लेकिन बाद में उन्‍होंने हैरी पॉटर सीरीज की अभिनेत्री एम्‍मा वॉटसन से शादी करने का मन बनाया। मुर्रे 2011 में जैक्‍सन की मौत से पहले तीन साल तक उनके डाॅक्‍टर थे। उन्‍हें जैक्‍सन की मौत के लिए इनवॉलंटरी दोषी ठहराया गया था, चार साल की सजा का आधा हिस्सा पूरा करने के बाद उन्‍होंने एक किताब लिखी है। जिसमें किंग ऑफ पॉप की जिंदगी के कई गहरे राज खोलने का दावा किया गया है।

मुर्रे ने The Mirror को बताया, ”माइकल को हैरियट से तब प्‍यार हुआ, जब वह सिर्फ पांच साल की थी। 12 साल की होने तक वे उससे शादी करने के लिए पूरी तरह मन बना चुके थे।” मुर्रे ने यह भी बताया कि जैक्‍सन हॉलीवुड स्‍टार एम्‍मा वॉटसन, जो तब सिर्फ 11 साल की थीं, पर फिदा हो गए थे। उन्‍होंने एम्‍मा का एक कटआउट अपने लॉस एंजेल्‍स वाले घर में लगा रखा था। मुर्रे ने यह भी खुलासा किया है कि कैसे जैक्‍सन एक जोकर की तरह तैयार होकर या सर्जिकल मास्‍क पहनकर कॉल गर्ल्‍स के साथ सेक्‍स करते थे ताकि उन्‍हें कोई पहचान न सके। अपनी किताब में मुर्रे लिखते हैं कि कभी-कभी अपनी पहचान छिपाने के लिए जैक्‍सन एक स्‍ट्रोक विक्टिम की तरह व्‍यवहार करते थे।

READ ALSO: जांचकर्ताओं को भरोसा, अपने रिश्‍तेदारों के बच्‍चों का भी शोषण कर चुके हैं माइकल जैक्‍सन, हुए नए खुलासे

मुर्रे ने कहा कि जैक्‍सन ने उन्‍हें अपना परिवार समझा और कहा कि उसे गलत सजा सुनाई गई। मुर्रे ने जाेर दिया कि किताब लिखने के पीछे उनका मकसद पैसा नहीं है, बल्कि जैक्‍सन ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.