ताज़ा खबर
 

18 महीने की बच्‍ची से रेप करने वाले पूर्व अमेरिकी सैनिक को 200 साल की सजा

इस शख्‍स पर एक 18 महीने की बच्‍ची को र‍स्सी से बांधकर रेप करने और उस पर पेशाब करने का आरोप साबित हुआ है।
कोर्ट में मौजूद एरिक ने माना कि उससे गलती हुई है। उसने माफी मांगते हुए कहा कि वह खुद यौन शोषण का शिकार हुआ है। (Video Screenshot)

अमेरिका के पूर्व नेवी कोस्‍ट गार्ड को 200 साल कैद की सजा सुनाई गई है।  इस शख्‍स पर एक 18 महीने की बच्‍ची को र‍स्सी से बांधकर रेप करने और उस पर पेशाब करने का आरोप साबित हुआ है।

ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल की खबर के मुताबिक, दोषी का नाम एरिक डेविन मास्‍टर्स है। 29 साल के एरिक ने अमेरिकी शहर मिशिगन के एक होटल में न केवल इस जघन्‍य कृत्‍य को अंजाम दिया बल्‍क‍ि इसका वीडियो बनाकर शेयर भी किया।

एरिक को गुरुवार को सजा सुनाई गई। जज के फैसले के पहले पीडि़त बच्‍ची की मां ने दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की थी। जज ने एरिक से कहा कि वो वाकई में एक शैतान है। जज के मुताबिक, यह सुनिश्‍च‍ित करने की जरूरत है कि एरिक जैसे शख्‍स को दोबारा से समाज में आने का मौका न मिले। वहीं, दोषी ने कोर्ट में माफी मांगी और कहा कि वह खुद भी यौन उत्‍पीड़न का शिकार हुआ है। बता दें कि एरिक को इससे पहले चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी के मामले में 50 साल की सजा सुनाई गई थी। उसने माना था कि वह चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी का आदी रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग