ताज़ा खबर
 

सौतेले पिता ने बेटियों को बनाया हवस का शिकार, 10 साल तक करता रहा रेप, मिली 11 साल की जेल

लड़की ने पुलिस को बताया था कि उसका सौतेला पिता उसे रात हर रात को दुर्व्यवहार करता था जब वह अकेले होते थे। नीच शिकारी ने इसी तरह से लड़की की छोटी बहन को भी अपना शिकार बनाया।
Author टाउंसविल्ली | February 13, 2017 19:17 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Representative Image)

ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स को अपनी सौतेली बेटियों के साथ एक दशक से ज्यादा समय से रेप करने में 11 साल की सजा हुई है। 43 साल के इस शख्स की पहचान पीड़ितों के बचाव के लिए छिपाकर रखी गई है। वास्तव में इस शख्स का पीड़िता की मां के साथ रिश्ता था और दोनों लड़कियां उसे ‘पिता’ कहती थी। दोषी शख्स ने बड़ी लड़की से 31 दिसंबर 2005 से लेकर 24 अप्रैल 2015 तक रेप किया था। उस समय वह महज 5 साल की थी और यह सब उसकी 15 साल की उम्र तक चलता रहा।

Townsville Bulletin के मुताबिक क्राउन प्रोसिक्यूटर मिकेल ने कहा कि शख्स ने लड़की से कहा था वह उससे प्यार करता है और यह हमारा सीक्रेट है। लड़की ने पुलिस को बताया था कि उसका सौतेला पिता उसे रात हर रात को दुर्व्यवहार करता था जब वह अकेले होते थे। नीच शिकारी ने इसी तरह से लड़की की छोटी बहन को भी अपना शिकार बनाया। उसने छोटी लड़की के साथ दिसंबर 2007 में दुर्व्यहार शुरु किया और उस समय को 6 साल की थी। यह सब जनवरी 2015 तक चलता रहा। इस दौरान उसने कई बार उनका रेप किया।

इस हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा उस समय हुआ बड़ी लड़की ने अपनी आपबीती की जानकारी किड्स हेल्पलाइन को दी। इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को गंभीर अपराधी मानते हुए 11 साल की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि तुम इन बच्चों के पिता तुल्य थे और तुमने एक इंसान के विश्वास को बुरी तरह से तोड़ा है।

वीडियो: टैंक में पड़ा मिला 10 साल की बच्ची का शव, डॉक्टर ने कहा- रेप हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.