December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बदला लेने के लिए बॉयफ्रेंड ने कैंची से गर्भवती महिला के प्राइवेट पार्ट काटे

पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टोनी ने खुद 911 पर कॉल की।

आरोपी टोनी ने बदले की भावना से महिला पर हमला किया

अमेरिका के साउथ डकोटा क्षेत्र में बदले की भावना से एक व्यक्ति ने अपनी प्रेगनेंट एक्स-गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट्स को कैंची से काट दिया। इसके बाद इस 45 वर्षीय टोनी लेडबेटर को जेल भेज दिया गया। घटना उस वक्त हुई जब टोनी अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से बात चीत करने उसके घर गया। बातचीत के दौरान दोनों में बहस हो गई और टोनी ने गुस्से में कैंची से इसके प्राइवेट पार्ट्स काट दिए। इसके बाद भी टोनी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर घूसों से वार किया। जिसके बाद वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद भी टोनी ने बेरहमी से उसकी पिटाई की। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि गुस्से में टोनी ने कैंची उठाई और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट काट दिए इसके बाद खुद टोनी ने 911 पर कॉल की।इस पूरे घटनाक्रम में बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है पर महिला को कई सर्जरियों से गुजरना पड़ेगा। टोनी पर यह भी आरोप है कि उसने अपनी कोहनी से महिला की गर्दन पर भी वार किया।

वीडियो: आरोपी टोनी ने बदले की भावना से महिला पर हमला किया

इसके बाद इसने कंबल से महिला का मुंह दबाकर उसे मारने की कोशिश की। इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद टोनी ने 911 पर कॉल की। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है।

Read Also: दिल्ली नहीं बल्कि यह शहर है भारत का क्राइम कैपिटल  माना जाता है महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 3:27 pm

सबरंग