ताज़ा खबर
 

निकाह के बाद हनीमून पर शौहर ने बीवी को बिना मेक-अप पहली बार देखा, देखते ही दिया तलाक

संयुक्त अरब अमीरत में एक पति ने अपनी महिला को बिना मेकअप में देखने के बाद तलाक दे दिया है। महिला जब स्वीमिंग पूल से बाहर आई तो पति के आंखें खुली की खुली रह गई है और उसने तुरंत ही पत्नी को तलाक दे दिया।
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

संयुक्त अरब अमीरत में एक पति ने अपनी महिला को बिना मेकअप में देखने के बाद तलाक दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला जब स्वीमिंग पूल से बाहर आई तो पति के आंखें खुली की खुली रह गई है और उसने तुरंत ही पत्नी को तलाक दे दिया। यूएई के एक अखबार अल-एतिहाद के मुताबिक पति-पत्नी शारजाह के अल मामझर बीच पर स्वीमिंग करने गए थे। स्वीमिंग के पति ने महिला का बिना मेक-अप का चेहरा देख लिया और उसे तलाक दे दिया। एक अरबी अखबार द नेशनल के मुताबिक दोनों अपने हनीमून पर गए हुए थे।

गल्फ न्यूज के मुताबिक स्वीमिंग के बाद 30 साल के पति को ऐसा लगा कि मेक-अप धुलने के बाद महिला के फीचर्स में बदलाव आ गया है। उसने महसूस किया कि पत्नी ने बहुत सारा मेक-अप, कॉस्मेटिक सर्जरी और कृत्रिम पलकें तथा रंगीन कॉन्टेक लेंस लगा रखे थे। अरबी ने अपनी पत्नी (24 साल) को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसे लगा कि पत्नी ने उसे कृत्रिम सौंदर्य से धोखा दिया है।

वीडियो: पति की लंबी उम्र के लिए पूरे देश में महिलाएं मना रही हैं करवा चौथ का त्योहार

डॉ अब्दुल अजीज आसफ ने बताया कि तलाक के बाद महिला की ओर से फोन करके उन्हें मदद के लिए बुलाया गया था। उनका कहना है कि तलाक के बाद से महिला साइकलॉजिकल रूप से बीमार है। डॉक्टर ने बताया कि महिला शादी से पहले भी कृत्रिम पलकें और कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। वह अपने पति को सच बताना चाहती थी लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। पति ने तुरंत पत्नी से तलाक ले लिया और फिर से एक होने की सभी कोशिशों को नकार दिया है।

READ ALSO: विदेश में बैठे पति ने फोन पर सुनाया तलाक, महिला बोली- बेटी पैदा होने से नाराज थे शौहर

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.