December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ 100 फुट की ऊंचाई से लगाई छलांग, पिता की मौत, बच्चे दोनों जीवित

अमेरिका में एक व्यक्ति अपने दो छोटे-छोटे बच्चों को अपनी बाहों में लेकर एक राजमार्ग पुल से छलांग लगा दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई लेकिन उसके दोनों बेटे 100 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी जीवित बच गये और संभावना है कि दोनों पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

Author वानाके (US) | October 26, 2016 12:14 pm

अमेरिका में एक व्यक्ति अपने दो छोटे-छोटे बच्चों को अपनी बाहों में लेकर एक राजमार्ग पुल से छलांग लगा दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई लेकिन उसके दोनों बेटे 100 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी जीवित बच गये और संभावना है कि दोनों पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। राज्य की पुलिस ने बताया कि जॉन स्पीन्केन एक वर्ष और तीन वर्ष के अपने बेटों को लेकर सोमवार की रात को वानाके के पुल से छलांग लगा दी। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। पेकुआननोक टाउनशिप के पुलिस कैप्टन क्रिस्टोफर देप्यूयट ने कल बताया, ‘‘यह बात तो तय है कि अधिकारियों को बच्चों का जीवित मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं।’ स्पीन्केन के इस कार्य से यह विश्वास नहीं होता कि यह वही मुस्कुराता हुआ व्यक्ति है जिसने सोशल मीडिया पर पिता बनने के अनुभव को ‘‘दुनिया का सबसे अच्छा अनुभव’’ बताया था।

उसने लिखा था, ‘‘हम सभी के अच्छे दिन और बुरे दिन होते हैं लेकिन अंत में हम सभी जी रहे होते हैं। जीवन को हल्के में मत लीजिए, आप नहीं जानते कि कब आप अपनी आखिरी सांस लेंगे।’ देप्यूयट ने कहा, ‘‘सोमवार की रात को स्पीन्केन की पत्नी के एक दोस्त का एक फोन आया था जिसने कहा था कि स्पीन्केन अपने बच्चों को उठाकर ले गया है और उसने उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है।’ स्पीन्केन का पता उसके सेलफोन के जरिये लगाया गया और इसके बाद पुलिस को उसकी खाली कार पुल पर मिली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 12:07 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग