ताज़ा खबर
 

दूसरी शादी से बचने के लिए युवक ने लगाई अनोखी तरकीब, काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट

संयुक्त अरब अमीरत में रहने वाले एक शख्स ने दूसरी शादी के लिए दबाव बनाए जाने पर अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्‍मक तौर पर किया गया है। (Source: Agency)

संयुक्त अरब अमीरत में रहने वाले एक शख्स ने दूसरी शादी के लिए दबाव बनाए जाने पर अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खलीज टाइम्स के मुताबिक युवक पहले से शादीशुदा है और उसके घर वाले दूसरी शादी के लिए उस पर दबाव बना रहे थे। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। डॉक्टरों ने जान बचाने के लिए तीन घंटे तक युवक की सर्जरी की। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक युवक की पत्नी और दो बेटियां स्वदेश लौट गए हैं।

पुलिस की ओर की ओर से बताया गया कि प्रारंभिक जांच में युवक के आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। युवक के घरवाले उस पर शादी का प्रेशर बना रहे थे। बार-बार मना करने पर भी जब घरवाले नहीं माने तो युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया। हादसे के बाद लड़के के भाई ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वह भाई का कटा हुआ प्राइवेट पार्ट एक प्लास्टिक के बैग में लेकर अस्पताल पहुंचा था। बाद में युवक के प्राइवेट पार्ट को डॉक्टरों को सौंप दिया।

डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि जब पीड़ित को अस्पताल लाया गया तो लगातार खून बह रहा था। पहले तो पीड़िता ने सर्जरी करवाने से मना कर दिया था लेकिन बाद में भाई के मनाने पर मान गया। उन्होंने आगे कहा कि हमने प्राइवेट पार्ट के लिए कई सर्जरी की। लेकिन इस केस में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला रहा कि युवक के शरीर से अलग हुए हिस्से को प्लास्टिक बैग में लाना। डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद युवक को मानसिक रोगों के इलाज की सलाह दी है। डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की हालत अभी स्थिर है।

READ ALSO: पृथ्वी पर मिला अनोखा जीव, इसके हैं 4 प्राइवेट पार्ट और 414 पैर

वीडियो: अदालत ने पत्नी को दी नाजायज़ संबंधों की सज़ा; पति को पत्नी के बाल काटने का दिया आदेश

READ ALSO: स्टील मैन ने दिखाए नए स्टंट, प्राइवेट पार्ट पर हथौड़ों से करवाए ताबड़तोड़ वार

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग