ताज़ा खबर
 

पिता ने बेटी के साथ की 600 बार दरिंदगी, दोषी साबित होने पर होगी 20,000 साल की सजा

यहां पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है।
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

मलेशिया में पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां हैवान पिता पर बेटी से 600 बार दरिंदगी करने का आरोप लगाया गया है। खबर के अनुसार आरोपी पिता अगर इस मामले में दोषी पाया गया तो उसे करीब 12,000 साल जेल की सजा काटनी होगी। मामले में जज ने आरोपी पिता के खिलाफ सभी 626 आरोप पढ़ने के लिए दो दिन का समय मांगा है। कोर्ट में बीते गुरुवार से आरोपी के खिलाफ सुनवाई चल रही है। गौरतलब है कि सुनवाई के वक्त ग्रे टी-शर्ट और नीली जींस पहने आरोपी ने अपने खिलाफ लगे आरोपों झूठा करार दिया है। इसपर कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ ट्रायल शुरू करने के आदेश दिए हैं। वहीं डिप्टी पब्लिक प्रोसिक्यूटर एमी सयाजवानी ने एएफपी से कहा, ‘उसे 12 हजार साल जेल की सजा होगी।’ यहां राजधानी पुतराज्य में हाल के दिनों में ही बच्चों के खिलाफ यौन अपराध के निपटारे के लिए स्पेशल कोर्ट की स्थापना की गई है।

खबर के अनुसार आरोपी पिता के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध, बलात्कार, यौन हिंसा के तहत आरोप पत्र दाखिल किया गया है। इस देश में ऐसे कृत्य की सजा 20 से 30 साल तक है। जिसके तहत आरोपी के हर सजा के लिए कम से कम बीस साल तक जेल की सजा काटनी होगी। बता दें कि निवेश प्रोडक्ट बेचने वाले आरोपी पिता को बच्ची की मां की शिकायत के बाद इस साल 26 जुलाई को गिरफ्तार किया था। सभी अपराधों को जनवरी से जुलाई के बीच अंजाम दिया गया। ऐसा तब हुआ जब बच्ची अपने पिता के साथ रह रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.