ताज़ा खबर
 

प्‍यार के लिए ठुकराई पिता की 19 अरब रुपये की संपत्ति

एंजेलिन फ्रांसिस ख़ू मलेशिया के अमीर कारोबारी ख़ू के पेंग की बेटी है। फोर्ब्स द्वारा उनकी कुल संपत्ति 19 अरब रुपये (300 मिलियन डॉलर) आंकी गई है।
एंजेलिन फ्रांसिस ख़ू और जेदीदाह फ्रांसिस। (Source: Facebook)

सोशल मीडिया पर आज-कल एक मलेशियाई लड़की की मोहब्‍बत की कहानी चर्चा में है। एंजेलिन फ्रांसिस ख़ू मलेशिया के अमीर कारोबारी ख़ू के पेंग की बेटी है। के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले (Laura Ashley) और लग्जरी होटलों कॉर्प्स ग्रुप (Corus group) में बड़ी हिस्सेदारी है। फोर्ब्स द्वारा उनकी कुल संपत्ति 19 अरब रुपये (300 मिलियन डॉलर) आंकी गई है। 2008 में के पेंग की बेटी एंजेलिन फ्रांसिस ख़ू को एक लड़के जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया था। लेकिन इन दोनों की मुहोब्बत एंजेलिन के पिता को नागवार गुजरी। जेदीदाह एक डेटा साइन्टिस्ट है। हाल ही में डेली मेल (Daily Mail) को दिए गए इंटरव्यू में एंजेलिन ने बताया कि शादी करने का मतलब पिता से संबंध तोड़ना होता और इसके लिए वह 19 अरब रुपये की संपत्ति तक त्यागने को तैयार थी।

एंजेलिन ने इंटरव्यू में कहा, “मेरा यकीन था कि मेरे पिता का फैसला गलत था, इसीलिए मैने सही फैसला लिया। अपने नजरिए को लेकर मैं खुद को काफी खुशकिस्मत मानती हूं। आपके पास खूब पैसा हो सकता है, यह किसी वरदान से कम नहीं क्योंकि इससे आप काफी कुछ कर सकते हैं, लेकिन यह आपको काबू में रखता है। पैसा नेगेटिव कैरेक्टर को उभारता है और इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन सच तो यह है, मेरे लिए इससे पार पाना काफी आसान था। मैंने इसके बारे में एक बार भी नहीं सोचा।” इसके अलावा एंजेलिन ने 2012 में अपने माता-पिता के तलाक की कहानी भी साझा की।

वहीं, एंजेलिन के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कई तरह की प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने उसके फैसले का समर्थन किया तो कई ने उसकी आलोचना भी की। हालांकि ज्यादातर लोगों ने उनका समर्थन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग