ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप की सिर कटी तस्वीर के साथ पोज देने पर मचा बवाल, कैथी ग्रिफिन बोलीं-माफ कर दो, गलती हो गई

ग्रिफिन ने लिखा, यह तस्वीर बहुत ही परेशान करने वाली है। मैं समझ सकती हूं कि इसने लोगों को कितना नाराज किया।
Author May 31, 2017 15:42 pm
इसी फोटो को लेकर इस हास्य कलाकार ने माफी मांगी है। Photo credit-TMZ

अमेरिका की हास्य अभिनेत्री कैथी ग्रिफिन ने एक फोटो शूट में ट्रंप से मिलती-जुलती एक सिर कटी फोटो के साथ पोज देने पर आलोचनाएं झेलने के बाद माफी मांगी है। कैथी ने पहले कहा था कि वह टाइलर शील्ड्स द्वारा ली गई शूट की एक चौंकाने वाली तस्वीर के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद फैली अराजकता को नहीं रोक सकतीं। ‘वेरायटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद उन्होंने बगैर मेकअप के अपना एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, “मैं दिल से माफी मांगती हूं। मैं अभी इन तस्वीरों की प्रतिक्रिया देख रही हूं। मैं एक हास्य कलाकार हूं, मैंने सीमा लांघी। मैंने सीमा पार की और मैं बहुत दूर आ गई।” उन्होंने लिखा, “यह तस्वीर बहुत ही परेशान करने वाली है। मैं समझ सकती हूं कि इसने लोगों को कितना नाराज किया। यह मजाक नहीं था, मैंने अपने करियर में बहुत सारी गलतियां कीं, करती रहूंगी। मैं आपसे माफी मांगती हूं। मैंने फोटोग्राफर से इस तस्वीर को हटाने का आग्रह करूंगी और मैं आपसे माफी मांगती हूं।”कैथी राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ लगातार बोलती रही थीं।

कैथी ग्रिफिन का माफीनामा:

वहीं दूसरी ओर ट्रंप इन दिनों विश्व भर के नेताओं को अपना नंबर बांट रहे हैं और सीधे उनसे (ट्रंप) बात करने का आग्रह कर रहे हैं। ट्रंप का यह आसामान्य न्योता डेमोक्रेटिक प्रोटोकाल का उल्लंघन है और इससे अमेरिकी कमांडर इन चीफ की सुरक्षा और गोपनीयता की चिंताएं पैदा हो रही हैं। इस अभ्यास से जुड़े अमेरिका के पूर्व और वर्तमान अधिकारियों के मुताबिक ट्रंप ने कनाडा और मेक्सिको के नेताओँ को फोन नंबर दिया और सीधे बात करने की अपील की थी।

अधिकारियों का कहना है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूंडो ने अभी तक ट्रंप के इस ऑफर का फायदा उठाया है। अधिकारियों ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि वह इस बातचीत का खुलासा करने के लिए अधिकृत नहीं। ना तो व्हाइट हाउस की ओर से और न ही ट्रूंडो के ऑफिस की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.