ताज़ा खबर
 

भारत-श्रीलंका के लिए अहम: मछुआरों का मुद्दा

भारत और श्रीलंका ने शुक्रवार को सीमा शुल्क सहयोग सहित चार समझौतों पर हस्ताक्षर किए। यह समझौता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के श्रीलंका दौरे पर हुआ है, जिन्होंने यहां राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना से मुलाकात की है। मॉरीशस से शुक्रवार सुबह कोलंबो पहुंचे मोदी का हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने स्वागत किया। राष्ट्रपति सचिवालय में पारंपरिक […]
Author March 13, 2015 13:50 pm
भारत-श्रीलंका के बीच चार समझौते, मछुआरों का मुद्दा सुलझाएंगे दोनों देश

भारत और श्रीलंका ने शुक्रवार को सीमा शुल्क सहयोग सहित चार समझौतों पर हस्ताक्षर किए। यह समझौता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के श्रीलंका दौरे पर हुआ है, जिन्होंने यहां राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना से मुलाकात की है।

मॉरीशस से शुक्रवार सुबह कोलंबो पहुंचे मोदी का हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने स्वागत किया।

राष्ट्रपति सचिवालय में पारंपरिक रूप से उनका स्वागत किया गया। मोदी और सिरिसेना ने इसके बाद प्रतिनिधिमंडल स्तर की बातचीत की और दोनों पक्षों ने चार समझौतों पर हस्ताक्षर किए।

यह समझौता कूटनीतिक स्तर के पासपोर्ट पाने वालों को वीजा में छूट, सीमा शुल्क में पारस्परिक सहयोग, युवा विकास और श्रीलंका विश्वविद्यालय में रबिंद्रनाथ टैगोर संग्रहालय की स्थापना से संबंधित है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग