December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

इमरान खान ने तीसरी शादी के दिए संकेत, कहा- अबकी बार निकाह में हो सकता हूं लकी

इमरान ने 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ और 2015 में रेहान खान से निकाह किया था।

Author इस्लामाबाद/लंदन | November 20, 2016 16:57 pm
पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान। (फाइल फोटो)

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने संकेत दिया है कि वह निकाह के मामले में ‘तीसरी बार में भाग्यशाली’ हो सकते हैं लेकिन इस संदर्भ में उनका पुराना रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। परिवार के एक मित्र की बेटी की शादी के लंदन में हुए समारोह में पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान ने मेहमानों से कहा, ‘मैं निकाह को लेकर आपको सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकता क्योंकि मेरा रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं है। शायद तीसरी बार में भाग्यशाली रहूं।’ डॉन समाचार पत्र के अनुसार 64 साल के इमरान ने मंच पर नवविवाहितों को बधाई दी और अपने निकाह के मुद्दे पर कहा कि वह तीसरी बार में भाग्यशाली हो सकते हैं।

इमरान ने इससे पहले कहा था कि तीसरी बार निकाह के रास्ते खुले हैं। इमरान ने 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ और 2015 में रेहान खान से निकाह किया था। इमरान ने कहा कि वह अपने इतिहास को देखते हुए निकाह को लेकर नवविवाहित जोड़े को सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकते लेकिन उन्होंने जोड़े को बधाई दी। इमरान ने साथ ही मजाकिया लहजे में कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि इस जोड़ी का निकाह उनकी तुलना में अधिक सफल रहेगा। पिछले कुछ समय से इमरान की तीसरी शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि उन्होंने लंदन में निकाह कर लिया है लेकिन यह कयास गलत साबित हुए।

बता दें, इमरान खान की तीसरी शादी वाली खबरें पहले भी आई थीं। पाकिस्तान में मीडिया की निगरानी करने वाली संस्था ने पूर्व क्रिकेटर एवं राजनेता इमरान खान की तीसरी शादी संबंधी गलत खबरों को प्रसारित करने के कारण 13 टीवी चैनलों पर 5-5 लाख रुपए का जुर्माना ठोका था। पाकिस्तान के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण (पीईएमआरए) ने इमरान खान की राजनीतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) की ओर से की गई शिकायत के बाद 13 टीवी चैनलों पर जुर्माना लगाया था। अधिकारी ने बताया था, ‘हालांकि पीटीआइ ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी, लेकिन इसके बाद भी पीईएमआरए ने जुर्माना लगाने का निर्णय किया क्योंकि इस प्रकार की गलत खबरें नियामक की ओर से चैनल मालिकों को जारी टीवी चैनल लाइसेंस की भावना के खिलाफ हैं।

वीडियो में देखें- ₹ 2000 और 500 के नए नोट में चलता है PM मोदी का भाषण !

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 4:54 pm

सबरंग