ताज़ा खबर
 

इमरान ने शरीफ के जुलूस को दिया ‘भ्रष्टाचार बचाव रैली’ नाम, कहा-आप अंपायरों और कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहरा सकते हैं

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर जोरदार हमला किया और उनकी लाहौर की 'घरवापसी रैली' को 'भ्रष्टाचार बचाव रैली' नाम दिया।
Author इस्लामाबाद | August 11, 2017 05:40 am
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर जोरदार हमला किया और उनकी लाहौर की ‘घरवापसी रैली’ को ‘भ्रष्टाचार बचाव रैली’ नाम दिया। पीटीआई प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, “उनकी करप्शन बचाव रैली पर नवाज शरीफ को मेरी एक सलाह है : आप अंपायरों, पिच, मौसम, अपने कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहरा सकते हैं.. लेकिन अंत में आप बच नहीं सकते हैं। आपको अहसास हो जाता है कि आपका खेल समाप्त हो चुका है और आप हार गए हैं। खान ने दूसरे ट्वीट में कहा, “..और आपको यह भी अहसास होगा कि आपकी खराब अंपायरिंग वाली बात को सुनने वाले लोगों में भी गिरावट आई है। पनामा पेपर मामले में 28 जुलाई को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शरीफ को आयोग्य ठहराए जाने के बाद वह ग्रांड ट्रंक रोड से होकर अपने घर लाहौर जा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले इमरान खान पाकिस्तान की एक महिला को अश्लील मैसेज भेजने के लिए चर्चाओं में आए थे। पाकिस्तान की प्रमुख राजीतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की नेता आयशा गुलालाई ने पार्टी प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाते इस्तीफा दे दिया था। आयाशा ने इमरान खान को “चरित्रहीन” बताते हुए कहा कि वो उन्हें और पार्टी की दूसरी महिलाओं को “अश्लील मैसेज” भेजेते हैं। इस्तीफा देते हुए आयशा ने कहा, “मेरी इज्जत मेरी लिए ज्यादा मायने रखती है” और “मैं अपनी अस्मत और गैरत से समझौता नहीं कर सकती।” आयशा ने शाहिद अब्बासी के नवाज शरीफ की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने से कुछ ही देर पहले दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग