March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के दिल में घोंपा चाकू, 45 मिनट तड़पाने के बाद बुलाई एम्‍बुलेंस

कोर्ट में वकील ने कहा कि एमा ने जेम्स के लिए दरवाजा खोला, और किचन नाइफ से उस पर वार किया और 45 मिनट तक एंबुलेंस नहीं बुलाई।

आरोपी महिला ने कोर्ट में अपना गुनाह कुबूल करने इंकार कर दिया है।

एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया। यह वार प्रेमी के दिल से होकर गुजरा और इसके बाद 45 मिनट तक एंबुलेंस नहीं बुलाई। इस हमले के बाद प्रेमी की मौत हो गई। एमा मैगसन नाम की इस महिला पर कत्ल का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि महिला ने अपनी जुर्म कुबूल नहीं किया है। इस मामले में कोर्ट में वकील ने कहा कि एमा ने जेम्स के लिए दरवाजा खोला, और किचन नाइफ से उस पर वार किया और 45 मिनट तक एंबुलेंस नहीं बुलाई। इस तरह जेम्स की मौत हो गई। वकील ने यह भी कहा कि जिस वक्त एमा ने 911 पर कॉल की तो कॉल के दौरान जेम्स की आखिरी सांसे साफ सुनाई दे रही थी। 911 से जब जवाब दिया गया कि एंबुलेंस देर से पहुंच सकेगी तो एमा ने जवाब दिया कि कि कोई बात नहीं। कोर्ट में वकील ने यह दावा किया कि एमा ने अपने 26 वर्षीय प्रेमी को अपने घर के दरवाजे पर चाकू मारा। इस पूरे मामले पर एमा ने कहा कि उसने जेम्स का मर्डर नहीं किया है बल्कि आत्मरक्षा के लिए उस पर वार किया है। इस पर वकील ने ज्यूरी के समक्ष यह दावा किया कि एमा ने खुद की रक्षा के लिए नहीं बल्कि गुस्से में जेम्स पर चाकू से वार किया।

वीडियो: दिल्ली: 21 साल की युवती की 22 बार चाकुओं से गोद कर की गई हत्या, तमाशा देखते रहे लोग

घायल होने के बाद जेम्स ने अपनी खून से सनी टी शर्ट निकाली और एमा को बताया कि मेरे दिल से खून निकल रहा है। इसके बाद एमा ने इस पूरी घटना को लेकर पड़ोसियों से भी झूठ बोला और कहा कि जेम्स ने शराब पी रखी है और बाउंसर से लड़ाई करके आया है। इन पड़ोसियों में जेम्स का भाई भी था। फिलहाल इस मामले पर कोर्ट ने अभी तक फैसला नहीं सुनाया है।

Read Also: पुलिस ने जलती चिता पर डलवाया पानी और पोस्टमार्टम के लिए ले गए अधजला शव, बेटे पर है मर्डर का शक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 5:16 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग