ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर पटा कर बनाया आठ लड़कियों का सेक्स वीडियो, सिपाही और पूर्व एथलीट को हुई जेल

जेसन लोबो को इंग्लैंड के लिवरपुल क्राउन कोर्ट ने आठ महिलाओं का सीक्रेट सेक्स वीडियो बनाने के आरोप में दोषी पाते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई है।
इंटरनेट पर पटा कर बनाया आठ लड़कियों का सेक्स वीडियो (फोटो सोर्स- AP)

एक पुलिसकर्मी और कॉमनवेल्थ गेम्स में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके पूर्व एथलीट को लड़कियों का सेक्स वीडियो बनाने के दोष में तीन साल की जेल की सजा दी गई है। दरअसल पूर्व एथलीट इंटरनेट डेटिंग साइट पर महिलाओं से मिलने के बाद उनके साथ सेक्स करते हुए चुपके से उनका सेक्स वीडियो बनाते थे। साल 1998 में ब्रिटिश 800 मीटर का खिताब जीतने वाले पूर्व इंटरनेशनल एथलीट जेसन लोबो को इंग्लैंड के लिवरपुल क्राउन कोर्ट ने आठ महिलाओं का सीक्रेट सेक्स वीडियो बनाने के आरोप में दोषी पाते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई है।

बता दें कि लोबो ने इन सभी महिलाओं का सेक्स वीडियो बनाने के बाद उन्हें अपने मोबाइल में रखा था। द गार्जियन के मुताबिक लोबो अपने मोबाइल में सीक्रेट फोल्डर बनाकर व्यक्तिगत पोर्नोग्राफी रखता था। 48 साल के एथलीट ने 24 साल पहले लैंकाशिर फोर्स को पुलिस कॉन्सटेबल के तौर पर ज्वॉइन किया था। कोर्ट ने पाया कि लोबो की कुछ वीडियो में पुलिस की हथकड़ियों का भी इस्तेमाल किया गया था। बता दें कि ये सभी वीडियो 2011 से 2015 के बीच रिकॉर्ड की गई थीं।

लोबो के खिलाफ शिकायत साल 2015 में एक पीड़ित महिला ने दर्ज कराई थी। महिला जब लोबो को डेट कर रही थी उस वक्त एक बार सेक्स के दौरान उसने वीडियो रिकॉर्डिंग होते देख ली, जिसके बाद उसने इस बारे में लोबो से बात की, जिसके बाद लोबो ने कहा कि वो ये वीडियो डिलीट कर देगा, लेकिन महिला को लोबो पर शक हो गया और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। महिला की शिकायत पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने लोबो को हिरासत में लेते हुए उसके मोबाइल की छानबीन की, जिसमें पुलिस ने पाया कि लोबो ने वीडियो डिलीट नहीं की थी और उस महिला के अलावा अन्य सात महिलाओं की भी सेक्स वीडियो उसने मोबाइल में स्टोर करके रखी थी। लोबो ने मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में सेक्स वीडियो बनाने की बात कबूल करते हुए कहा कि सभी लड़कियों को इस बात की जानकारी थी कि सेक्स वीडियो बनाई जा रही है और किसी ने भी इस बारे में कोई आपत्ति नहीं जाहिर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.