December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

इस शख्स ने लगाई 8 मंजिला इमारत से छलांग, और फिर हुई ये गड़बड़

इस स्टंटमैन ने इस पूरी घटना को खुद कैमरे में कैद किया है।

इस स्टंट में यह शख्स बड़े हादसे से बाल बाल बचा

अब ऐसे स्टंट कुछ लोग बहादुरी से भरा कहेंगे तो कुछ लोग बेवकफी भरी हरकत। इंग्लैंड में एक शख्स ने 8 मंजिल की इमारत से कूदने का फैसला किया। न केवल उसने कूदने का फैसला किया बल्कि इस पूरे घटनाक्रम को उसने कैमरे में कैद किया। सबसे पहले यह शख्स 8 मंजिला इमारत पर बिना लिफ्ट के पैदल चढ़ाई करता है और साथ ही इसे कैमरे में शूट करता है। पर वह एक एक फ्लोर चढ़ कर इमारत की आठवीं मंजिल पर पहुंचता है और दरवाजा खोलकर छत पर जाता है। इसके बाद यह शख्स छत से छलांग लगाने की तैयारी करता है। इस शख्स का इरादा 8 मंजिल नीचे बह रहे पानी में कूदने का है। पर पानी के बगल में ही कंक्रीट का बना रास्ता है। थोड़ी सी चूक से इस शख्स को इस स्टंट की बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। इस व्यक्ति का इरादा है छलांग लगाने के बाद पूरे रास्ते का सफर भी कैमरे में कैद करने का। इसके बाद शख्स कुछ देर इंतजार करता है और फिर छलांग लगा देता है।

वीडियो: अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी पूनम की डेंगू से मौत हुई

इसके बाद वह 8वीं मंजिल से लेकर नीचे पहुंचने तक का वीडियो शूट करने में मशगूल हो जाता है और इसी बीच वह अपने रास्ते से थोड़ा सा भटक जाता है।

स्टंट करते वक्त इस व्यक्ति ने मुंह पर कैमरा बांध रखा था स्टंट करते वक्त इस व्यक्ति ने मुंह पर कैमरा बांध रखा था

उस वक्त ऐसा लगता है शायद यह शख्स पानी की जगह कंक्रीट पर जाकर गिर सकता है पर वह खुद को संभाल लेता है और कंक्रीट से बहुत थोड़ी दूरी के साथ पानी में जा गिरता है। इस खतरनाक छलांग में यह शख्स बाल बाल बच जाता है।

Read Also: Video: Domino’s का डिलीवरी ब्वॉय कर रहा था स्टंट, फिर जो हुआ उसे देख सब हंस पड़े

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 6:47 pm

सबरंग