ताज़ा खबर
 

Social Media पर ‘आतंकवादी धमकी’ देने के मामले में स्कूली छात्र गिरफ्तार

अमेरिका में एक स्कूल के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘‘आतंकवादी धमकी’’ देने के मामले में 14 वर्षीय एक स्कूली छात्र को गिरफ्तार किया गया है।
Author सीमा हाकु काचरू (ह्यूस्टन) | October 5, 2016 11:24 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अमेरिका में एक स्कूल के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘‘आतंकवादी धमकी’’ देने के मामले में 14 वर्षीय एक स्कूली छात्र को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि छात्र ने स्कूल को धमकी देने के लिए लैरी ब्राउन नाम से अपनी सोशल मीडिया साइट पर एक जोकर की तस्वीर का इस्तेमाल किया। देश में हाल में जगह जगह पर जोकर का भेष धारण किए व्यक्तियों के आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने की घटनाएं सामने आई हैं। छात्र की इस हरकत को इन्हीं घटनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है । अधिकारियों ने बताया कि उस पर ‘‘अपने जोकर मित्रों के साथ मिलकर ह्यूस्टन इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट :एचआईएसडी: के एक स्कूल में गोलीबारी’’ की धमकी देने का आरोप है।


हैरिस काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉनी के कार्यालय ने कहा कि छात्र नाबालिग है, इसलिए उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है। उस पर ‘‘आतंकवादी धमकी’’ देने का आरोप लगाया गया है । हाल में अमेरिका के कई स्कूल जोकर की खौफनाक तस्वीरों की संलिप्तता वाली सोशल मीडिया की धमकियों का निशाना बने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 11:22 am

  1. No Comments.
सबरंग