December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

PHOTOS: बिकिनी गर्ल्स के साथ इस अंदाज में दिखे ‘डोनाल्ड ट्रंप’

न्यूयॉर्क के टाइम स्कवॉयर का नजारा उस समय देखने लायक था जब मंगलवार को लोगों ने ट्रंप को बिकनी पहने गर्ल्स के साथ देखा। असल में वह असली ट्रंप नहीं थे बल्कि ट्रंप की दिखने वाला शख्स था।

न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिकनी गर्ल्स के साथ दिखे ‘ट्रंप’। Photo Source: REUTERS/Shannon Stapleton)

न्यूयॉर्क के टाइम स्कवॉयर का नजारा उस समय देखने लायक था जब मंगलवार को लोगों ने ट्रंप को बिकनी पहने गर्ल्स के साथ देखा। असल में वह असली ट्रंप नहीं थे बल्कि ट्रंप की दिखने वाला शख्स था। यह पूरा सीन फोटोग्राफर एलिसन जैकसन ने तैयार किया था। सेलिब्रिटियों की तरह दिखने वालों की फोटो लेने में महारत हासिल वाले ब्रिटिश कलाकार ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का सटीक फोटो के लिए उन्हें महीनों इंतजार करना पड़ा। उन्होंने डेली मेल को बताया कि ट्रंप की तरह दिखने वाले को ढूंढना किसी डरावने सपने से कम नहीं था इसके लिए करीब 300 लोगों का ऑडिशन किया गया और 20 हेयर स्टाइल्स को चेंज किया गया। कई महीनों की खोज के बाद हमे आखिर में इस काम के लिए एक आदर्श कैंडिडेट मिल गया, जिसके हेड शेप, एटिट्यूड और जबड़े ने हमे प्रभावित किया।

एलिसन ने डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखने वाले शख्स को ट्रंप टावर, टाइम्स स्कवायर और न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज भेजा। उनके साथ 12 महिलाएं भी थी जिनके हाथ में तख्तियां थी, जिस पर ट्रंप के खिलाफ ‘I am not a slut’, Don,T SNATCH MY P***y जैसे स्लोगन लिखे हुए थे। गौरतलब है कि ट्रंप पर महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने के कई आरोप लग चुके हैं। अमेरिकी चुनाव में यह बड़ा मुद्दा है कि ट्रंप की सोच कथित तौर पर महिला विरोधी है। इसको लेकर डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन उन पर चुनाव प्रचार और चर्चा के दौरान निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में एडल्ट फिल्मों की स्टार 42 वर्षीय जेसिका ड्रेक ने आरोप लगाया था कि ट्रम्प ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को (जो ट्रम्प के लिए अजनबी थीं) पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया। इसके बाद ड्रेक को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई। उसका आरोप है कि बाद में एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रम्प की ओर से उसे फोन कर फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया। ड्रेक ने इंकार कर दिया।

READ ALSO: ‘व्हाइट हाउस’ में संबंध बनाते हुए कैद हुआ कपल, VIDEO वायरल

Donald, Trump, Donald Trump, Times Square, Alison Jackson, New York, Trump with bikini-clad babes न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिकनी गर्ल्स के साथ दिखे ‘ट्रंप’। Photo Source: REUTERS/Shannon Stapleton) Donald, Trump, Donald Trump, Times Square, Alison Jackson, New York, Trump with bikini-clad babes न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिकनी गर्ल्स के साथ दिखे ‘ट्रंप’। Photo Source: REUTERS/Shannon Stapleton) Donald, Trump, Donald Trump, Times Square, Alison Jackson, New York, Trump with bikini-clad babes न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिकनी गर्ल्स के साथ दिखे ‘ट्रंप’। Photo Source: REUTERS/Shannon Stapleton) Donald, Trump, Donald Trump, Times Square, Alison Jackson, New York, Trump with bikini-clad babes न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिकनी गर्ल्स के साथ दिखे ‘ट्रंप’। Photo Source: REUTERS/Shannon Stapleton)

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 1:50 pm

सबरंग