ताज़ा खबर
 

यौन शोण के शिकारी हैं ट्रंपः सलमान रश्दी

बुकर पुरस्कार विजेता भारतीय मूल के लेखक सलमान रश्दी ने राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को ‘यौन शिकारी’ करार दिया है और अमेरिकियों से अपना राष्ट्रपति चुनने के समय ध्यान देने का आह्वान किया।
Author न्यूयार्क | November 6, 2016 11:16 am
बुकर पुरस्कार विजेता भारतीय मूल के लेखक सलमान रश्दी का ट्रंप का निशाना

बुकर पुरस्कार विजेता भारतीय मूल के लेखक सलमान रश्दी ने राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को ‘यौन शिकारी’ करार दिया है और अमेरिकियों से अपना राष्ट्रपति चुनने के समय ध्यान देने का आह्वान किया। साहित्यिक वेबसाइट ‘लिथुब’ पर डाले गए आॅनलाइन पोस्ट के अनुसार रश्दी ने कहा, ‘‘ट्रंप यौन शिकारी है, उन्होंने अपना टैक्स रिटर्न जारी नहीं किया है और उन्होंने अपने फाउंडेशन की रकम का इस्तेमाल अपने कानूनी शुल्क का भुगतान करने के लिए किया है।’ इस वेबसाइट पर ट्रंप के बारे में 22 मशहूर लेखकों के विचार हैं । लंबे चुनाव अभियान के बाद चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है। रश्दी ने यह कहते हुए अमेरिका से अपना अगला राष्ट्रपति चुनने के समय ध्यान देने का आह्वान किया है कि ध्यान इस बात पर होना चाहिए कि ट्रंप कैसे बर्ताव करेंगे न कि उन कुछ ई-मेलों पर जो क्लिंटन ने नहीं भेजे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग