March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

डोनाल्ड ट्रंप के अपनी बेटी के बारे में भी भद्दे बोल, बताया कामुक

डोनाल्ड ट्रंप को लेकर आई ताजा खबरों में खुलासा हुआ है कि भद्दी टिप्पणियां करने के मामले में उन्होंने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे कामुक कहा।

Author वाशिंगटन | October 10, 2016 05:54 am
ओहियो के क्लीवलैंड में रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दौरान पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ डोनाल्ड ट्रंप। (REUTERS/Mark Kauzlarich/File Photo/July 18, 2016)

महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी को लेकर चौतरफा घिरे रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को लेकर आई ताजा खबरों में खुलासा हुआ है कि भद्दी टिप्पणियां करने के मामले में उन्होंने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे कामुक कहा। ट्रंप और मशहूर रेडियो प्रस्तोता हावर्ड स्टर्न के बीच के दो दशक पुराने आॅडियो इंटरव्यू को खंगालने के बाद ट्रंप के साक्षात्कार के कुछ हिस्से छापे हैं जिनमें वे बार-बार अपनी बेटी इवांका ट्रंप के बदन पर टिप्पणी कर रहे हैं।

स्टर्न को दिए एक से ज्यादा इंटरव्यू में ट्रंप ने इवांका के बदन और उसके हाव-भाव पर चर्चा की। अक्तूबर 2006 में दिए एक इंटरव्यू में स्टर्न ने कहा कि इवांका पहले से ज्यादा कामुक लग रही है। अपनी बेटी के बारे में बातचीत करना चाह रहे ट्रंप ने स्टर्न को बताया कि उसने ‘इंप्लांट’ नहीं कराया है यानी शरीर का एक खास अंग अपने बदन में नहीं लगवाया है ।
ट्रंप ने यह भी कहा, ‘असल में वह हमेशा से कामुक रही है।’ ट्रंप के हवाले से कहा गया, ‘वह लंबी है, करीब 6 फुट लंबी है और वह गजब की खूबसूरत रही है।’ स्टर्न से ट्रंप ने एक खास उम्र के बाद महिलाओं को छोड़कर कम उम्र वाली महिलाओं के साथ इश्क लड़ाने पर भी बातचीत की।

साल 2002 में दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने 30 को उम्दा उम्र करार देते हुए कहा कि ‘जब तक वह 35 की न हो जाए।’ अभी हाल ही में महिलाओं के संदर्भ में ट्रंप की अभद्र टिप्पणियों का ब्योरा सामने आने के बाद राष्ट्रपति पद का उनका प्रचार अभियान लड़खड़ा सा गया है। रिपब्लिकन पार्टी के कई शीर्ष नेता ट्रंप से दूरी बना रहे हैं। ट्रंप का महिला विरोधी टिप्पणियों का इतिहास रहा है। उनके लिए मुश्किलें शुक्रवार रात उस वक्त पैदा हुई जब ‘वॉशिंगटन पोस्ट’ अखबार ने ट्रंप की अभ्रद टिप्पणियों के आॅडियो का पूरा ब्योरा छाप दिया। इसमें वह कह रहे हैं कि महिलाओं ने उन्हें अपने साथ वो सबकुछ करने दिया जो वो चाहते थे क्योंकि वह एक बड़ी हस्ती हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 5:53 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग