ताज़ा खबर
 

तीन महिलाओं का डोनाल्ड ट्रंप पर गलत ढंग से छूने का आरोप, एक ने कहा- प्लेन में की गंदी हरकत

डोनाल्ड ट्रंप ने इन आरोपों का खंडन करते हुए, इन्हें मनगढ़ंत कहानियां बताया है।
Author वाशिंगटन | October 13, 2016 12:01 pm
डोनाल्ड ट्रंप। (Photo-AP/File)

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर तीन महिलाओं ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। एक महिला ने न्यूयार्क टाइम्स से बात करते हुए कहा कि उसे ट्रंप ने एकबार दबोचा था, वहीं दूसरी ने कहा कि उसे जबरन किस किया था। न्यूयार्क टाइम्स ने यह रिपोर्ट बुधवार को पब्लिश की है। हालांकि, ट्रंप का कहना है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। एक बयान में ट्रंप के कैम्पेन प्रवक्ता जेसॉन मिल्लर ने कहा कि यह पूरी घटना ही कल्पना की हुई है। साथ ही अखबार पर ट्रंप के खिलाफ झूठा आरोप लगाने का आरोप लगाया है। एक अन्य अखबार The Palm Beach Post ने एक रिपोर्ट में एक अन्य महिला के हवाले से लिखा है कि उसे डोनाल्ड ट्रंप ने 13 साल पहले गलत तरीके से दबोचा था। ट्रंप के कैम्पेन का कहना है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। इन रिपोर्ट्स से कुछ दिन पहले ही उनकी एक रिकोर्डिंग सामने आई थी। 2005 की इस रिकोर्डिंग में उन्हें महिलाओं के लिए अश्लील शब्द कहते सुना गया था। हालांकि, ट्रंप ने अपनी इस टिप्पणी के लिए माफी मांगी थी। ट्रंप पर आरोप लगाने वाली महिलाओं का कहना है कि वे ट्रंप की रिकॉर्डिंग बाहर आने के बाद सामने आई हैं।

वीडियो में देखें- हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप पर क्या आरोप लगाए?

न्यूयार्क की 74 वर्षीय जेसिका लीड्स ने कहा कि वह तीन दशक पहले वह एक फ्लाइट में फर्स्ट क्लास कैबिन में ट्रंप के पीछे बैठी थीं। करीब एक घंटे के बाद उन्होंने अपने हाथ उठाए, फिर मुझे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने मेरे ब्रेस्ट दबाने शुरू कर दिए और मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की। उसके बाद मैं वहां से उठकर कोच सेक्शन में चली गईं।

Read Also: डोनाल्ड ट्रंप के अपनी बेटी के बारे में भी भद्दे बोल, बताया कामुक

वहीं दूसरी महिला रिचेल क्रूक्स ने बताया कि जब वह साल 2005 में ट्रंप से मिली थी तो वह 22 साल की थी। महिला ने बताया कि उस वक्त वह एक रियल स्टेट इंवेस्टेमेंट और डवलपमेंट कंपनी के लिए काम करती थीं। कंपनी का दफ्तर ट्रंप टावर में था। एक दिन सुबह लिफ्ट के बाहर उसकी मुलाकात ट्रंप से हुई। महिला ने बताया कि ट्रंप ने मुझसे बतौर बिजनेसमैन मिले थे। हम दोनों ने हाथ मिलाए, लेकिन ट्रंप इतने में ही नहीं रुके। इसके बाद उसने मेरे गालों पर किसी करना शुरू कर दिया और फिर मुंह पर किस किया। यह बिल्कुल गलत था। क्रूक ने बताया कि उसने इस घटना के बारे में अपनी बहन और बॉयफ्रेंड को बताया था।

Read Also: महिलाओं का शिकारी और महाशोषक था बिल क्लिंटन, करता था सारे अनुचित कामः ट्रंप

Read Also: महिलाओं का शिकारी और महाशोषक था बिल क्लिंटन, करता था सारे अनुचित कामः ट्रंप

वहीं The Palm Beach Post ने 36 वर्षीय मिंडी मैक गिलिव्रे के बारे में रिपोर्ट पब्लिश की है। गिलिव्रे ने बताया कि उसने उस घटना की शिकायत नहीं की थी, लेकिन इस बारे में अपनो दोस्तों और परिवार के सदस्यों को जरूर बताय था। उसके साथ मौजूद युवक ने भी बताया कि गिलिव्रे ने इस घटना के बारे में उसे बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग