January 17, 2017

ताज़ा खबर

 

फिर सामने आया बिल क्लिंटन का ‘बेटा’, कहा- उनके मरने से पहले एक बार मिलना चाहता हूं

30 साल के एक शख्स का दावा है कि वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का बेटा है। दावा करने वाले शख्स का नाम डैनी विलियम्स है। डैनी ने दिसंबर में क्लिंटन का ध्यान आकर्षित करने के इरादे से डैनी विलियम्स क्लिंटन नाम से फेसबुक पेज बनाया था।

खुद को बिल क्लिंटन का बेटा बताने वाला डैनी विलियम्स (Photo Source: Facebook)

30 साल के एक शख्स का दावा है कि वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का बेटा है। दावा करने वाले शख्स का नाम डैनी विलियम्स है। डैनी ने दिसंबर में क्लिंटन का ध्यान आकर्षित करने के इरादे से डैनी विलियम्स क्लिंटन नाम से फेसबुक पेज बनाया था। हालांकि डैनी का खुद को पूर्व राष्ट्रपति के बेटा होने का दावा नया नहीं है। डैनी की कहानी 1992 में उस समय चर्चा का विषय बनी जब अर्कांसस के गवर्नर रहे क्लिंटन , राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल हुए। डैनी की मां और पूर्व प्रोस्टीट्यूट बॉबी एन विलियम्स ने एक इंटरव्यू में अपनी और क्लिंटन के रिलेशनशिप की कहानी बयां की थी। बॉबी के मुताबिक 1984 में उनका क्लिंटन के साथ रिश्ता शुरू हुआ था।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 24 साल की थी तब उनकी मुलाकात क्लिंटन से हुई थी। उन्होंने कहा कि क्लिंटन उन्हें संबंध बनाने के लिए 200 डॉलर देते थे। वह कभी अकेले तो कभी किसी फीमेल पार्टनर के साथ संबंध बनाते थे। अंततः वह प्रेग्नेंट हो गईं और उन्हें ऐसी आशंका थी कि यह किलंटन का बच्चा है। लेकिन जब उन्होंने यह बात गवर्नर को बताई तो उन्होंने कथित तौर पर हंसते हुए उनकी पेट (Belly) पर हाथ फेरते हुए कहा कि लड़की, यह मेरा बच्चा नहीं हो सकता। मैं जानती थी कि वह है। ‘द ग्लोब’ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उस समय मैं और ज्यादा श्योर (sure) हो गई जब 7 दिसंबर 1985 को बच्चे का जन्म हुआ क्योंकि बच्चे की स्कीन टोन बहुत लाइट थी। बॉबी कहती है कि वह क्लिंटन का ही बेटा है क्योंकि जब वह प्रेग्नेंट हुई थी उस समय क्लिंटन उनके एकमात्र व्हाइट क्लाइंट थे।

READ ALSO: हिलेरी क्लिंटन खौफनाक खुलासाः व्हाइट हाउस में अपने पति और पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की करती थी पिटाई
रिपोर्ट के मुताबिक डैनी के जन्म के कुछ समय बाद ही उसकी मां बॉबी को जेल हो गई और उसकी बहन ल्यूसीली बोल्टन ने बच्चे की जिम्मेदारी संभाली। बोल्टन वो पहली इंसान हैं जिसने गवर्नर क्लिंटन पर डीएनए टेस्ट के लिए दबाव डाला और कथित तौर पर इस मामले को लेकर हिलेरी क्लिंटन से बात भी की। जिसके बाद स्टार मैग्जीन ने 1999 में एक डीएनए टेस्ट कंडक्ट करवाया, जिससे पता चला कि डैनी, क्लिंटन का बेटा नहीं लेकिन टेस्ट की यथार्थता के बारे में सवाल बना रहा।

READ ALSO:  डोनाल्ड ट्रम्प की धमकी- बिल क्लिंटन की पुरानी प्रेमिका को डिबेट में बैठा दूंगा

साल 2013 में डैनी ने द ग्लोब को दिए इंटरव्यू में क्लिंटन से मिलने की वजह जाहिर की थी। उसने बताया, “मैंने पढ़ा है कि वह (क्लिंटन) ज्यादा समय तक नहीं जिंदा रहेंगे और उनके मरने से पहले मैं उनसे मिलना चाहता हूं। उनके मरने से पहले मैं केवल उसने हाथ मिलाकर हाय डैड कहना चाहता हूं।”

READ ALSO:  ‘यौन झुकाव’ के आरोप पर ट्रंप ने हिलेरी को याद दिलाया, बिल क्लिंटन-लेविंस्की का प्रेम संबंध

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 4:13 pm

सबरंग