December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

हीटर की वजह से कार में बनी जहरीली गैस, अंदर संबंध बना रहे कपल की मौत

कार के अंदर संबंध बनाना एक कपल को भारी पड़ गया। दोनों की कार के अंदर मौत हो गई है। दरअसल संबंध बनाने के दौरान दोनों ने कार के अंदर हीटर ऑन करके रखा था।

कार में संबंध बना रहे कपल की गई जान। (Photo Source: थिंकस्टॉक इमेज)

कार के अंदर संबंध बनाना एक कपल को भारी पड़ गया। दोनों की कार के अंदर मौत हो गई है। दरअसल संबंध बनाने के दौरान दोनों ने कार के अंदर हीटर ऑन करके रखा था, जिसके कारण कार में जहरीली गैस कार्बन मोनो ऑक्साइड भर गयी। जहरीली गैस के कारण दोनों की मौत हो गई है। कपल की पहचान अर्टम एस और एना डी के रूप में हुई है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़के के परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। वह अपनी गर्लफ्रेंड की बाहों में पाया गया। यह मामला रूस के उफा का है। दोनों अर्टम के घर पर थे और फैमिली से वॉक पर जाने के लिए कहकर निकले थे।

पुलिस का मानना है कि उन्होंने कार का इग्निशन ऑन रखा था ताकि कार का हीटर चलता रहे और गर्मी बनी रही। इसके कारण कार के अंदर कार्बन मोनो ऑक्साइड भर गई। उन्होंने इस बात का ध्यान नहीं दिया और उनकी मौत हो गई। एर्टम ने एक करीबी दोस्त ने बताया कि उसका रिलेशनशिप नया था जिसके चलते उसने एना को अपने दोस्तों से नहीं मिलवाया था। अर्टम कैटरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट था लेकिन उसका सपना अपना कार रिपेयर शॉप खोलने का था।

गौरतलब है कि इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। पिछले साल रूस में हुए एक बम धमाके में एक सांसद और उनके पति की मौत हो गई थी। बताया गया था कि धमाके के दौरान दोनों कार में ही संबंध बना रहे थे। 30 साल की राजनेता ओक्साना बोबरोस्काया और उनके पति निकिता बोबरोस्की का कार से अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया है।

वीडियो: 14 साल की दलित लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 5:28 pm

सबरंग