ताज़ा खबर
 

1.25 लाख रुपये में लाइफटाइम शराब पिला रही यह कंपनी, जानें क्या है ऑफर

चाइनीज ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के वार्षिक सिंगल डे शॉपिंग हॉलीडे के जरिए च्यांगश्यावबाई लिकर कंपनी ने सिंगल्स को खास ऑफर दिया है।
1.25 लाख रुपये में लाइफटाइम शराब पिला रही यह कंपनी (File Photo)

जरा सोचिए कि ऐसे लोग जिन्हें शराब पीना पसंद है, उन्हें थोड़े से पैसों में जिंदगी भर के लिए शराब मिल जाए तो क्या होगा। जाहिर सी बात है हर वो इंसान जो शराब को एन्जॉय करता है इस तरह की स्कीम जरूर लेगा। एक चाइनीज कंपनी ऐसा ही एक खास ऑफर लेकर आ रही है। चीनी कंपनी ने सिंगल्स को खुश रखने का उपाय निकालते हुए उनके खालीपन और अकेलेपन को दूर करने का इलाज खोज लिया है। दरअसल चाइनीज ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के वार्षिक सिंगल डे शॉपिंग हॉलीडे के जरिए च्यांगश्यावबाई लिकर कंपनी ने सिंगल्स को खास ऑफर दिया है।

इसके तहत करीब 1700 डॉलर यानी 1.02 लाख रुपए देने के बाद सिंगल्स को ये कंपनी लाइफटाइम के लिए शराब देगी। इस ऑनलाइन सेल की शुरुआत 11 नवंबर की रात से होगी। बता दें कि ये शॉपिंग फेस्टिवल हर साल 11 नवंबर से ही शुरू होता है, चीन में हर साल 11 नवंबर को सिंग्ल्स डे मनाया जाता है। च्यांगश्यावबाई लिकर कंपनी अलीबाबा पर सिंगल्स को जीवन भर बाईजियू शराब देने का वादा कर रही है।

इस खास ऑफर के तहत पहले 33 ग्राहकों को कंपनी हर महीने बाईजियू की 12 बोतलें उनकी मृत्यु तक देगी और अगर इस स्कीम को लेने के 5 साल के अंदर ही ग्राहक की मृत्यु हो जाती है तब उसके परिवार के किसी सदस्य को शराब दी जाएगी। बाईजियू ज्वार और चावल से बनी शराब है। चीन में ये काफी पॉपुलर है, इसे विश्व स्तर पर भी लोकप्रिय बनाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन ज्यादा फायदा नहीं हुआ। इस ऑफर में खास बात यह है कि बाईजियू की कीमत काफी कम की गई है। बिना ऑफर के इसकी कीमत करीब 9 लाख है, लेकिन ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 1 लाख की हो गई। द गार्जियन के मुताबिक बीजिंग यूथ डेली न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में एक वकील ने कंपनी के दिवालिया होने की भी शंका जताई है। वकील ने कहा है कि अगर कंपनी दिवालिया हो जाती है तो ये डील समाप्त हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.