December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

चीन: झील में बस के गिरने से 18 की मौत, ड्राइवर हिरासत में

शहर के कार्य सुरक्षा और सर्वेक्षण अधिकारी मा यिचुन के मुताबिक, भारी कोहरा के कारण 100 मीटर से कम दृश्यता के चलते दुर्घटना होने की संभावना है।

Author बीजिंग | December 2, 2016 14:48 pm
चीन के हुबई प्रांत में सड़क किनारे स्थित एक झील से दुर्घटनाग्रस्त बस को निकालते राहतकर्मी। (REUTERS/Stringer/2 Dec, 2016)

मध्य चीन के हुबई प्रांत में सड़क किनारे स्थित एक झील में एक बस के गिर जाने के कारण कम से कम 18 लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य लोग घायल हो गये। शहर सरकार के सूचना कार्यालय के प्रमुख ने बताया कि ईझोउ सिटी के मिआओलिंग टाउनशिप के नजदीक 20 लोगों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। चालक सहित दो लोगों को बचा लिया गया। उन्हें मामूली चोटों आयी हैं और एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बताया कि ली उपनाम वाले चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ईझोउ के प्रचार विभाग ने बताया कि पीड़ितों का पहचान कर लिया गया है और बस को पानी से निकाल लिया गया है। शहर के कार्य सुरक्षा और सर्वेक्षण अधिकारी मा यिचुन के मुताबिक, भारी कोहरा के कारण 100 मीटर से कम दृश्यता के चलते दुर्घटना होने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 2:48 pm

सबरंग