May 30, 2017

ताज़ा खबर

 

इस मुर्गे से परेशान हुए लोग, जानिए पुलिस को क्यों लेना पड़ा हिरासत में

पुलिस ने मुर्गा को फिलहाल जानवरों पर अत्याचार रोकने वाली एक संस्था को दे दिया है और इसके मालिक की तलाश की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर।

ब्रिटेन में उस समय बेहद अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब सड़क पार कर रहे एक मुर्गे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यह मुर्गा पीक ट्रैफिक के दौरान सड़क पर घूमते फिरते देखा गया था। यह घटना शुक्रवार की है, जब कुछ ड्राइवरों ने पुलिस से शिकायत की कि मुर्गा भारी ट्रैफिक के बीच अड़चन बन रहा है। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मुर्गे को हिरासत में ले लिया।

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, टेसाइड पुलिस अधिकारियों पुलिस ने बताया कि सड़क से गुजर रहे लोग इस मुर्गे को देख चिंतित हो उठे थे। उन्हें डर था कि कहीं मुर्गा भारी ट्रैफिक में जान ना गवां बैठे। जिसके बाद पुलिस अधिकारी इसे पकड़कर स्टेशन ले आए। फेसबुक पर पुलिस ने लिखा ” जानवरों पर अत्याचार रोकने वाली स्कॉटिश सोसाइटी (SSPCA) से संपर्क कर लिया गया है। संस्था मुर्गे के मालिक के मिल जाने तक इसकी देखरेख करेगी।’ पुलिस ने यह भी अपील की है कि रास्ते के बीच टहल रहे इस चिकन के बारे में किसी को कोई सूचना मिले तो संपर्क किया जाए।

वीडियो में देखिए, 20 साल के शख्स का मिला शव, कटा हुआ था एक पांव

Read Also: इस काम में लड़कों से ज्‍यादा वक्‍त देती हैं 5-14 साल की लड़कियां

पुलिस ने इस अपील को फेसबुक पर डाला है, ताकि मुर्गे के मालिक को ढूंढने में सहायता मिल सके। पुलिस की इस पोस्ट को हजारों की संख्या में शेयर किया गया और स्थानीय लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि चिकन को जानबूझकर वहां खड़ा किया गया होगा, वहीं किसी ने लिखा कि इसे सड़क पार करने की कुछ ज्यादा ही जल्दी थी। हालांकि अभी तक कुछ खास मदद सामने नहीं आ पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 7:06 pm

  1. No Comments.

सबरंग