ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश टीवी पर न्‍यूड डेटिंग शो ने मचाया बवाल, बिना कपड़ों में मौजूद प्रतिभागियों से चुना जाता है पार्टनर

ब्रिटिश कम्‍यूनिकेशन रेगुलेटरी बॉडी ऑफकॉम ने खुलासा किया है कि उसे इस शो से जुड़ी 60 से ज्‍यादा शिकायतें मिली हैं। शो में नग्‍नता की भरमार है।
Author नई दिल्‍ली | July 28, 2016 14:57 pm
द सन न्‍यूजपेपर के आकलन के मुताबिक, 48 मिनट के लंबे पहले शो में पुरुष प्राइवेट पार्ट्स के 282 जबकि‍ महिलाओं के 96 शॉट्स दिखाए गए।

एक ब्रिटिश टीवी शो विवादों में है। बीते हफ्ते सोमवार को चैनल 4 पर शुरू हुए इस कार्यक्रम का नाम नेकेड अट्रेक्‍शन है। नेकेड एट्रेक्‍शन में हिस्‍सा लेने वाले बिना कपड़ों में मौजूद प्रतिभागियों में से अपने लिए पार्टनर चुनते हैं। ब्रिटिश कम्‍यूनिकेशन रेगुलेटरी बॉडी ऑफकॉम ने खुलासा किया है कि उसे इस शो से जुड़ी 60 से ज्‍यादा शिकायतें मिली हैं। शो में नग्‍नता की भरमार है। अधिकतर शिकायतों में कहा गया कि प्रतिभागियों के प्राइवेट पार्ट्स खुलेआम दिखाए गए हैं। द सन न्‍यूजपेपर के आकलन के मुताबिक, 48 मिनट के लंबे पहले शो में पुरुष प्राइवेट पार्ट्स के 282 जबकि‍ महिलाओं के 96 शॉट्स दिखाए गए। मीडियावॉच यूके नाम की संस्‍था ने इसे टीवी पर दिखाए जाने वाला अब तक का सबसे घटिया कार्यक्रम करार दिया है। सोशल मीडिया पर भी इस शो को लेकर हंगामा मचा हुआ है। हालांकि, इतने विरोध के बावजूद इस शो को करीब 13 लाख दर्शकों ने देखा है।

चैनल 4 ने अपने कार्यक्रम का बचाव किया है। चैनल ने उन आरोपों को खारिज किया है, जिनके मुताबिक इस शो को लाने का मकसद रेटिंग सुधारना है। चैनल का कहना है कि यह शो एक अलग किस्‍म का सोशल एक्‍सपेरिमेंट है और इसके जरिए लोगों को अपना साथी चुनने का बेहतरीन मौका मिलता है। रेगुलेटरी बॉडी ऑफकॉम के प्रवक्‍ता ने कहा है कि शिकायतों की जांच की जाएगी। उसके बाद ही यह फैसला लिया जाएगा कि मामले में आगे बढ़ा जाए या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.