ताज़ा खबर
 

किताब में दावा- हर विदेशी दौरे पर सेक्‍स ट्वॉय ले जाती थीं प्र‍िंसेस डायना, नेपाल जाते भूल गईं तो बाद में किया ऑर्डर

डायना इस सेक्स ट्वॉय को अपना लकी मॉस्कट समझती थीं और इस सेक्स ट्वॉय का नाम लॉ गैजेट रखा था।
प्रिंस चार्ल्स के साथ प्रिंसेस डायना (AP File photo)

परी कथाओं की जिंदगी जीने वाली ब्रिटेन की राजकुमारी डायना की जिंदगी से जुड़े कई राज आज भी लोगों को लुभाते हैं। प्रिंसेस डायना की जिंदगी से जुड़े कई निजी राज को किताब की शक्ल दी है कभी उनके बॉडीगार्ड रह चुके केन व्हार्फ ने। इस किताब में डायना के भूतपूर्व पर्सनल प्रोटेक्शन ऑफिसर ने डायना की सेक्स लाइफ और सेक्स से जुड़े उनके पसंद, नापसंद से भी पर्दा हटाया है। इस सिक्युरिटी ऑफिसर ने कहा है कि डायना अपने हर विदेशी दौरे पर एक विशेष सेक्स ट्वॉय ले जाती थीं।  डायना इस सेक्स ट्वॉय को अपना लकी मॉस्कट समझती थीं और इस सेक्स ट्वॉय का नाम लॉ गैजेट रखा था। डायना इस ट्वॉय की इतनी शौकीन थी कि उनके हर विदेशी दौरों की लिस्ट में ये आइटम सबसे पहले शामिल रहता था। इस सेक्स ट्वॉय की अहमियत का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि डॉयना इसे डिप्लोमैटिक बैग में रखकर अपने विदेशी दौरों पर ले जाती थीं।

लेखक ने एक वाकये का जिक्र करते हुए लिखा है कि 1993 में जब डायना नेपाल गई थीं, तो ये वाइब्रेटर नुमा सेक्स ट्वॉय पीछे ही छूट गया था। तब डायना ने इसे फिर से मंगाने का आदेश दिया। जब एक वाइब्रेटर डिप्लोमैटिक बैग में काठमांडु पहुंचा तो नेपाल के राजा का गुरखा गार्ड इसे ब्रिटिश दूतावास में मौजूद डायना को देने पहुंचा। केन व्हार्फ लिखते हैं कि मस्टो नाम के एक ऑफिसर, जो ये नहीं जानता था कि इस बैग में क्या है, ने सबके सामने उस बैग को खोल दिया, इसके बाद सबके सामने इस खिलौने की हकीकत खुल गई। इस पर वहां सन्नाटा छा गया, लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर ये बला है क्या चीज, तभी वहां मौजूद डायना आगे बढ़ीं और बोलीं, ‘ये मेरे लिए हैं’। ऐसा कहकर वो हंसने लगीं।

केन व्हार्फ 1987 से लकर 1993 तक डायना के गार्ड रहे। इसी किताब में उन्होंने प्रिंसेस डायना के पाकिस्तान दौरे की चर्चा की है। ये दौरा 1991 में हुआ था। इस दौरे में डायना अपने एक स्टाफ को कंडोम से करतब दिखाने को कहती हुई कहती हैं। गार्डिंग डायना: प्रोटेक्ट द प्रिंसेस अराउंड द वर्ल्ड नाम से छप रही इस किताब में प्रिंसेस डायना की जिंदगी से जुड़ी कई कहानियों का वर्णन है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग