February 27, 2017

ताज़ा खबर

 

15 सालों तक पिता करता रहा बेटी का रेप, 8 साल की उम्र से मां सिखाती थी कैसे करें पिता को “खुश”

ऑस्ट्रेलियाई अदालत ने 59 वर्षीय पिता को 48 साल की जेल और 51 साल की मां को 15 साल की जेल की सजा सुनाई है।

पति की हत्या के आरोप में उतारे महिला की कपड़े। (Representative Image)

ऑस्ट्रेलिया में एक पति-पत्नी को अपनी ही बेटी के साथ यौन शोषण और प्रताड़ना करने के आरोप में जेल हुई है। आरोप हैं कि वह पिछले 15 सालों से लगातार अपनी बेटी पर अत्याचार कर रहे थे। शुक्रवार को सिडनी की जिला अदालत ने इस संबंध में फैसला सुनाया। कोर्ट ने बताया कि पिता अपनी बेटी का रेप करता था और उसे प्रताड़ित करता था। एक बार तो उसने बेटी को हाथ-पांव बांधकर तीन दिन तक प्लास्टिक के बॉक्स में बंद करके रखा था। हालांकि पैरेंट्स की पहचान जारी नहीं की गई।

कोर्ट ने 59 वर्षीय पिता को 48 साल की जेल और 51 साल की मां को 15 साल की जेल की सजा सुनाई। हालांकि पिता 36 साल की सजा काटने के बाद पैरोल के लिए आवेदन कर सकता है, वहीं मां को कम से कम 11 साल तक जेल में रहना ही होगा। जानकारी के मुताबिक, जब बेटी 5 साल की थी तभी से उसके पिता बेटी का यौन शोषण करने लगे थे। इतना ही नहीं, लड़की की मां भी यौन शोषण में अपने पति का साथ देती थी। मां अपनी 8 साल की बेटी को बताती थी कि वह कैसे अपने पिता की शारीरिक इच्छाओं को पूरा करे।

वीडियो: इस दिवाली पटाखों को प्रयोग कम कर अपने फेफड़ों को राहत दें

जून माह में पिता 73 आरोप और मां 13 आरोपों में दोषी पाई गई थी। हालांकि उन दोनों ने ही इन आरोपों से इंकार किया था। मामले की न्यायाधीश सारा हगेट ने इस केस को “दुर्लभ से भी दुर्लभ” बताया था। जज ने दोषी पिता को भी स्वार्थी, भ्रष्ट और कामुक बताया था। लड़की की उम्र अब 24 साल हो चुकी है, जिसने सबसे पहले 2001 में अपने अभिभावकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उस समय वो मानसिक रोगियों के हॉस्पिटल में एडमिट थी। पुलिस ने लड़की के माता-पिता को 2013 में गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 3:01 pm

सबरंग