December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

अरबपति कैसिनो मालिक ने फिजूलखर्च करने पर पॉप स्‍टार मंगेतर को छोड़ा, दी थी 67 करोड़ रुपए की इंगेजमेंट रिंग

दोनों की इस जुदाई का कारण मारिया का खर्चीला स्वभाव है जिससे तंग आकर जेम्स पैकर ने उनसे दूरी बनाने का फैसला किया है। जेम्स, मारिया के नए रियलिटी टीवी शो 'मारियाज वर्ल्ड' से भी नाराज हैं।

आस्ट्रेलियाई जिनेस टाइकून जेम्स डगलस पैकर और मारिया केरी की यह तस्वीर इस साल जून की है जब दोनों इटली के कैपरी आईलैंड पर छुट्टियां बिता रहे थे।

मीडिया में आस्ट्रेलियाई कारोबारी जेम्स डगलस पैकर और उनकी मंगेतर मारिया केरी के बीच अलगाव की खबरें आ रह हैं। आस्ट्रेलिया से प्रकाशित होने वाली साप्ताहिक पत्रिका ‘वीमेंस डे’ के मुताबिक अरबपति उद्योगपति और कैसिनो डॉन के उपनाम से मशहूर 48 वर्षीय कारोबारी जेम्स डगलस पैकर ने अपनी 46 वर्षीय पॉप स्टार मंगेतर मारिया केरी से जुदा होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की इस जुदाई का कारण मारिया का खर्चीला स्वभाव है जिससे तंग आकर जेम्स पैकर ने उनसे दूरी बनाने का फैसला किया है। खबरों की माने तो जेम्स मारिया के नए रियलिटी टीवी शो ‘मारियाज वर्ल्ड’ के लिए खर्च किए गए पैसे से भी नाराज हैं।

जेम्स और मारिया के एक पारिवारिक दोस्त ने वीमेंस डे पत्रिका को बताया, ‘दोनों के बीच सब खत्म हो गया है। जेम्स मारिया के नए रियलटी टीवी शो के कारण बहुत दुखी थे। मारिया अपने इस शो के जरिए दुनिया को अपने और जेम्स की जिंदगी के बारे में सबकुछ बताना चाहती थी।’ हालांकि, मैगज़ीन में यह बताया गया है कि जेम्स डगलस पैकर 10 मिलियन डॉलर (करीब 67 करोड़ रुपये) की वह डायमंड नहीं वापस लेंगे जिसे उन्होंने सगाई के दौरान मारिया के हाथों में पहनाया था। इन दोनों के बीच इस साल जनवरी में ही रोमांस शुरू हुआ था जो एक साल भी नहीं चल सका।

वीडियो: सगाई के बाद एक इवेंट के दौरान जेम्स पैकर और मारिया केरी

यह प्रेमी युगल सगाई के बाद से ही अपनी शादी को लेकर बोलने से बचता रहा। मारिया ने एक बार बस इतना कहा था कि जेम्स और उनकी शादी बहुत सीधे साधे समारोह में बिना किसी तड़क भड़क के होगी। उन्होंने जेम्स के साथ अपनी शादी को लेकर इस साल की शुरूआत में पीपल्स मैगज़ीन के साथ बातचीत में कहा था, ‘मैं इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकती क्योंकि अभी कुछ सुनिश्चित नहीं है। हां मैं बस इतना कहूंगी कि यह बहुत भड़काउं ब्याह नहीं रहने वाला है।’ इस साल जून में इटली के कैपरी आईलैंड पर जेम्स और मारिया की हाथों में हाथ डाले एक तस्वीर सामने आने के बाद मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं।

mariah-carey-and-james-packers

Read Also: आइसलैंड की हजारों महिलाए ठीक 2.38 बजे दफ्तर छोड़कर आ गईं सड़क पर, ये रही वजह

mariah-carey

वीडियो: वीडियो: जानिए दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की विधि और मुहुर्त के बारे में 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 5:40 pm

सबरंग