December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

भारतीय मूल के बॉबी जिंदल, निकी हेली भी हो चुके ट्रंप के अपमान का शिकार

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव में सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर आए लोगों की लंबी सूची में भारतीय अमेरिकी गवर्नर बॉबी जिंदल एवं निकी हेली और भारतीय मूल के एक पत्रकार शामिल हैं।

Author न्यूयार्क | October 25, 2016 11:11 am
भारतीय अमेरिकी गवर्नर निकी हेली और बॉबी जिंदल एवं (File Photo)

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव में सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर आए लोगों की लंबी सूची में भारतीय अमेरिकी गवर्नर बॉबी जिंदल एवं निकी हेली और भारतीय मूल के एक पत्रकार शामिल हैं। ट्रंप ने राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार बनने की दावेदारी की घोषणा के बाद से जिन लोगों, स्थानों एवं चीजों का अपमान किया है न्यूयार्क टाइम्स ने उनका संकलन किया है। इस संकलन में यह बात कही गई है। समाचार पत्र ने कहा, ‘‘डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति पद के चुनाव में पार्टी उम्मीदवार बनने की दावेदारी की घोषणा के बाद से ट्विटर के माध्यम से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों, पत्रकारों, समाचार संगठनों, देशों, नील यंग के एक गीत और ओवल आफिस में एक पाठ मंच तक का अपमान किया है।’ द टाइम्स ने उन 281 लोगों, स्थानों एवं चीजों की ‘संपूर्ण सूची’’ तैयार की है जिनका ट्रंप ने राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए खड़े होने की घोषणा करने के बाद से ट्विटर के जरिए अपमान किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 11:07 am

सबरंग